NCP नेताओं ने किया शशिंद्रन का समर्थन, जानिए क्या है मामला?
NCP नेताओं ने किया शशिंद्रन का समर्थन, जानिए क्या है मामला?
Share:

तिरुवनंतपुरम: राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि उन्हें वर्तमान में नहीं लगता कि केरल के वन मंत्री एके ससींद्रन द्वारा कोई अवैध काम किया गया है, जिन्होंने कथित तौर पर कोल्लम में एक पार्टी सदस्य से जुड़े यौन उत्पीड़न के मामले को निपटाने की कोशिश की थी, जबकि कांग्रेस जारी रही। उनके इस्तीफे की मांग करने के लिए और माकपा ने कहा कि उसके पास पूरा विवरण नहीं है। 

वही इस बीच, शशिंद्रन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। बैठक के बाद, उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पूरे मामले और मामले में उनकी भूमिका के बारे में सूचित किया और विजयन ने उनकी बात सुनी। केरल में लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के संयोजक और सीपीआई (एम) केरल राज्य समिति के सचिव ए विजयराघवन ने कहा कि उनकी पार्टी या राज्य सरकार ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है क्योंकि उनके पास इस मामले के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में केवल वही विवरण उपलब्ध है जो समाचार चैनलों पर दिखाया जा रहा है और उसके आधार पर निर्णय नहीं लिया जा सकता है और इसलिए, वह इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते कि शशिंद्रन को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं। 

विपक्ष के नेता वीडी सतीसन ने शशिंद्रन के इस्तीफे की मांग दोहराई और कहा कि अगर वह इस्तीफा नहीं देते हैं, तो मुख्यमंत्री को उन्हें हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि माकपा राज्य में महिला समर्थक कार्यक्रम चला रही है और सवाल किया कि क्या तात्कालिक घटना भी उसी का हिस्सा है। राकांपा के केरल प्रदेश अध्यक्ष पीसी चाको ने कहा कि मंत्री ने पीड़िता के पिता राकांपा के कुंद्रा ब्लॉक अध्यक्ष से कभी भी मामला वापस लेने के लिए नहीं कहा और केवल उनसे कहा कि पार्टी से संबंधित जो भी मुद्दा है, उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करें।

अमेरिका ने कनाडा और मैक्सिको के साथ कोरोना यात्रा प्रतिबंधों का किया विस्तार

आज फिर भूकंप के झटकों से कांपा बीकानेर, 4.8 मापी गई तीव्रता

पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -