'जनता के पैसे बर्बाद कर रहे केरल के मंत्री..', पिनरई सरकार पर बरसे गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान
'जनता के पैसे बर्बाद कर रहे केरल के मंत्री..', पिनरई सरकार पर बरसे गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान
Share:

कोच्ची: केरल के गवर्नर एक बार फिर केरल की वामपंथी सरकार पर हमलावर हो गए हैं. गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि सरकार में शामिल मंत्री जनता के पैसों को बर्बाद कर रहे हैं. गवर्नर ने विपक्षी नेता को ओमन चांडी और रमेश चेन्नीथला से सीखने की सलाह भी दी है.  उन्होंने कहा कि राज्य के अधिकतर मंत्रियों के पास 20 से ज्यादा निजी कर्मचारी हैं. जब मैं केंद्रीय मंत्री था, तो मेरे पास सिर्फ 11 कर्मचारी थे. मंत्री जनता का पैसा बर्बाद कर रहे हैं. 

गवर्नर ने आगे कहा कि, हर 2 साल में दूसरों को पेंशन की गारंटी देने के लिए कर्मचारियों को बदलना बंद होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब तक ये मामला हल नहीं हो जाता, मैं कोशिश जारी रखूंगा. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष के नेता वीडी सतीसन और एके बालन को भी लताड़ लगाई. उन्होंने कहा कि किसी को राजभवन को नियंत्रित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि एके बालन बचकाना वर्ताव कर रहे हैं. उन्होंने वीडी सतीशन को ओमन चांडी और रमेश चेन्नीथला से सीखने की भी नसीहत दी.

बता दें कि कई मुद्दों पर गवर्नर और केरल सरकार के बीच तनातनी देखने को मिल चुकी है. दिसंबर 2021 में गवर्नर खान ने कहा था कि वे केरल सरकार के साथ किसी किस्म का विवाद नहीं चाहते हैं. दरअसल, दिसंबर में एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह का आयोजन था. इस समय गवर्नर ने सीएम पिनाराई विजयन से कहा कि मैं नहीं आ रहा हूं. समारोह से एक दिन पहले राज्यपाल ने CM को पत्र लिखकर कहा था कि आप चांसलर का पद संभाल लें. मैं चांसलर के तौर पर काम नहीं करना चाहता.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -