पत्नी की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ ये मशहूर सुपरस्टार
पत्नी की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ ये मशहूर सुपरस्टार
Share:

दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे उन्नी देव ने मंगलवार को अपनी पत्नी प्रियंका की इस महीने की शुरुआत में आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया है। उन्नी देव भी एक अभिनेता हैं जिन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है। नेदुमनगड से पुलिस टीम एर्नाकुलम जिले में उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया और यह सुनिश्चित करने के बाद कि वह कोरोना नेगेटिव आप गए है। 

उन्होंने कार्यवाही जारी रखी, उनकी पत्नी को 12 मई, 2021 को वट्टापारा में उनके घर पर फांसी पर लटका पाया गया था। तब वट्टापारा पुलिस स्टेशन ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया और फिर उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी मृत्यु से एक दिन पहले, वह हिंसा की शिकायत दर्ज कराने आई थीं। बाद में प्रियंका के भाई ने भी उन्नी के घर पर हुए दुर्व्यवहार के लिए याचिका दायर की थी। 

स्थानीय पुलिस ने तब अपनी जांच शुरू की और यह पता चला कि उन्नी कोरोना संक्रमित था और मंगलवार को पुलिस ने पाया कि वह नकारात्मक हो गया था। मृतक के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि वह दर्द में है और उसी की छवियों का दावा करती है, जबकि उन्नी के परिवार ने अभी तक इस मामले के बारे में बात नहीं की है।

भारत में विदेशी वैक्सीन की डिमांड, अमेरिकी कंपनी फाइज़र ने सप्लाई को लेकर दिया बड़ा बयान

अंडमान और निकोबार में मिले कोरोना के 9 नए मरीज, अब तक 104 की मौत

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: आरोपी नवनीत कालरा को जमानत नहीं, कोर्ट में सुनवाई टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -