केरल: 'लव जिहाद' फेम हादिया के पिता ने थामा भाजपा का दामन, सबरीमाला फैसले का करेंगे विरोध
केरल: 'लव जिहाद' फेम हादिया के पिता ने थामा भाजपा का दामन, सबरीमाला फैसले का करेंगे विरोध
Share:

कोच्चि: केरल के बहुचर्चित 'लव जिहाद' मामले में हादिया बन चुकी अखिला अशोकन के पिता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं, वे सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के खिलाफ पार्टी के प्रदर्शन का समर्थन करने की इच्छा जता रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी बी गोपालकृष्ण ने सोमवार को हादिया के पिता केएम अशोकन को पार्टी की सदस्यता दी. 

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

प्रेस से बातचीत में अशोकन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकेला ऐसा राजनीतिक संगठन है जो हिंदुओं के विश्वास और आस्था की रक्षा हेतु कार्य कर रहा है, कट्टरपंथी संगठनों की धमकियों का सामना कर रहे अशोकन अभी भी पुलिस के सुरक्षा घेरे में हैं. सबरीमाला पर कोर्ट के निर्णय  के विरोध में समर्थन की बात कहते हुए अशोकन ने कहा, "मैं बचपन से ही कम्युनिस्ट पार्टी का पक्षधर था, लेकिन बाद में पार्टी अल्पसंख्यकों के वोटों के लिए गंदी वोट-बैंक राजनीति की करने लगी, उस समय मैं ये समझने में नाकामयाब रहा कि जब भी कोई हिंदू की बात करता है, तो वह सांप्रदायिकता में क्यों बदल जाता है."

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

अशोकन ने आगे कहा,"केरल के कई हिंदुओं की तरह ही, मैं भी विश्वास और कानून के कारण टूटा हूं. मैं निजी तौर पर रिवाजों पर विश्वास करता हूं और और इन रिवाजों को कोर्ट के पूर्वावलोकन में नहीं आना चाहिए, धार्मिक विद्वानों और बाकियों को इन मुद्दों पर निर्णय लेने दें."

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -