अखिला ने मांगी पति से मिलने की इजाज़त

By Jyoti Rajawat
Nov 29 2017 05:03 PM
अखिला ने मांगी पति से मिलने की इजाज़त

केरल लव जिहाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, कड़ी सुरक्षा के बीच केरल की हदिया को कोयंबटूर से, शिवराज होम्यापैथी मेडिकल कॉलेज में अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए सलेम पहुँचाया गया. यहां उसने कॉलेज प्रशासन से अपने पति शफीन से मिलने की अनुमति मांगी है. कॉलेज के प्रिंसिपल केजी कन्नन ने कहा कि हदिया अपने हिंदू नाम अखिला अशोकन के साथ ही पढ़ाई जारी रखेगी.

हदिया यहाँ 11 महीने की होम्योपैथी इंटर्नशिप करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के बाद हदिया को उसके माता-पिता की हिरासत से मुक्त कर उसे पढ़ाई पूरी करने के लिए कहा था. लेकिन कोर्ट ने पति के साथ जाने देने की हदिया की दरख्वास्त को फिलहाल मना कर दिया था. हदिया ने कॉलेज के प्रबंध निदेशक से अपने पति से मिलने की इजाजत मांगी है.

प्राचार्य केजी कन्नन ने कहा कि “उसकी प्रवेश प्रक्रिया शुरु हो गई है. वह कल से कक्षा में आएगी. हदिया के साथ छात्रावास में रहने वाली अन्य छात्राओं जैसा व्यवहार किया जाएगा.” हदिया को पढ़ाई पूरी करने की अनुमति मिलने पर उसके पिता केएम अशोकन ने खुश होते हुए कहा कि “हमारी बेटी आगे पढ़ सकेगी, इस फैसले का हम स्वागत करते हैं.” उन्होंने कहा कि “वह एक धर्म और एक ईश्वर में विश्वास रखते हैं, लेकिन किसी आतंकवादी के साथ नाता नहीं रख सकते.”

प्रयास 3-डी का 'रश्मिरथी' रहा अव्वल

युवक ने निगले सिक्के, शेविंग ब्‍लेड और .....

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?