ब्रेकअप से नाराज थी गर्लफ्रेंड, छीन ली बॉयफ्रेंड की आँखे

इडुक्की: केरल के इडुक्की जिले के आदिमाली में हैरान कर देने वाला मामला सामने आय  है। इडुक्की के एक शख्स का गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप से नाराज गर्लफ्रेंड ने शख्स पर एसिड अटैक कर दिया। इस मामले में शख्स की एक आंख की रोशनी चली गई है। तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले 16 नवंबर का है।

आरोप के अनुसार, तिरुवनंतपुरम जिले के पूजाप्पुरा निवासी अरुण कुमार पर आदिमाली इडुक्की जिले की निवासी 35 वर्ष शीबा ने एसिड अटैक किया। एसिड अटैक में अरुण कुमार की एक आंख की रोशनी चली गई है। कहा जाता है कि शीबा अरुण कुमार की गर्लफ्रेंड थी तथा वो ब्रेकअप से खफा थी। अरुण कुमार एवं शीबा की भेंट सोशल मीडिया के माध्यम से हुई तथा दोनों में प्यार हो गया था। पुलिस ने बताया है कि शीबा, अरुण कुमार के दूसरी युवती से शादी करने के निर्णय को लेकर खफा थी। शीबा इसे लेकर इतना भड़की कि उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।

मामला 16 नवंबर, मंगलवार प्रातः का है। खबर के अनुसार, 16 नवंबर की प्रातः लगभग 10।30 बजे अरुण कुमार को आदिमाली इरुम्पुपलम क्रिश्चियन चर्च के पास बुलाया गया। इल्जाम है कि शीबा ने अरुण के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। एसिड के छींटे से शीबा का चेहरा और हाथ भी जला है। मामले का वीडियो फुटेज भी सामने आया है। आदिमाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शीबा को गिरफ्तार कर लिया है। अरुण का तिरुवनंतपुरम के एक हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पार हुई दरिंदगी की हदें! ट्रेन से खींच कर युवती को उतारा, और फिर...

शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म

कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा में नकल के लिए युवक ने किया मास्क का इस्तेमाल

Most Popular

- Sponsored Advert -