केरल में नाईट कर्फ्यू लागू
केरल में नाईट कर्फ्यू लागू
Share:

 केरल में सात नए मामलों के साथ राज्य के ओमिक्रॉन टैली 64 तक बढ़ने के साथ, केरल सरकार ने बुधवार को एक नया आदेश जारी किया, जिसमें पूजा स्थलों के लिए किसी भी छूट को खारिज कर दिया गया है जो पहले से ही घोषित रात के कर्फ्यू (रात 10 बजे से 5 बजे तक) के अधीन हैं। पूर्वाह्न) गुरुवार से 2 जनवरी तक।

प्रशासन ने एक बयान में कहा कि नया प्रतिबंध धार्मिक स्थलों के साथ-साथ सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी लागू। नया निर्देश विभिन्न स्रोतों से कई कॉलों के बाद जारी किया गया था, जिसमें पूछा गया था कि क्या नया साल पूजा स्थलों, विशेष रूप से चर्चों में मनाया जा सकता है, क्योंकि यह एक लंबे समय से चली आ रही परंपरा है।

कुछ खास दिनों में लोगों से रात 10 बजे से घर के अंदर रहने का आग्रह किया गया है। जो लोग यात्रा करते हैं उन्हें अपने साथ बाहर निकलने के अपने कारण की एक स्व-घोषणा करनी होगी। सभी चार दिनों में, क्लब, पब, होटल और रेस्तरां सहित सभी दुकानों और प्रतिष्ठानों को रात 10 बजे तक अपने दरवाजे बंद करने होंगे। यह समुद्र तटों पर लागू होगा, और मूवी थिएटर रात 10 बजे के बाद फिल्मों को प्रदर्शित करने में असमर्थ होंगे।

कनाडा ने नए कोविड -19 वेरिएंट के बढ़ने की रिपोर्ट दी

जर्मनी में ओमिक्रोन मामलों में 26 प्रतिशत की वृद्धि

इराकी सुरक्षा बलों ने इराक में ऑपरेशन में इस्लामिक स्टेट के पांच आतंकवादियों को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -