मोहम्मद शान ने 6 साल के बच्चे को हथोड़े से पीट-पीटकर मार डाला, दो महिलाओं को भी किया घायल
मोहम्मद शान ने 6 साल के बच्चे को हथोड़े से पीट-पीटकर मार डाला, दो महिलाओं को भी किया घायल
Share:

कोच्ची: केरल के इडुक्की जिले के रहने वाले मोहम्मद शान ने पारिवारिक विवाद में इंसानियत को ताक पर रखते हुए एक 6 साल के एक बच्चे को हथौड़े से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही उसने परिवार की 2 अन्य महिलाओं को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। यह मामला रविवार (3 अक्टूबर) का बताया जा रहा है। वंदीपेरियार का निवासी मोहम्मद शान इडुक्की के अमाक्कंदम स्थित अपने ससुराल सुबह तक़रीबन 3 बजे दबे पाँव पहुँचा। 

सबसे पहले उसने नानी साइनबा के साथ गहरी नींद में सो रहे 6 साल के बच्चे अब्दुल फरहत रिहान उर्फ अल्ताफ के सिर पर पूरी ताकत से हथौड़ा मारा। जिससे अल्ताफ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसने 70 वर्षीया साइनाबा पर बी हथोड़े से हमला किया, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गई। मोहम्मद शान ने इसके बाद बच्चे की माँ साफिया को हथोड़ा मारा और उसे भी बुरी तरह जख्मी कर दिया। साइनबा और साफिया का गंभीर अवस्था में उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मोहम्मद शान उसी घर में मौजूद 15 वर्षीया किशोरी अश्नी की भी हत्या करना चाहता था पर अश्नी द्वारा शोर मचाने के बाद मौके पर कई लोग इकठ्ठा होने लगे और मोहम्मद शान फरार हो गया।

इस मामले में वेल्लाथुवल पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की और हत्यारोपित मोहम्मद शान को अरेस्ट कर लिया। वारदात के बाद शान लगातार अपना फोन बंद रखे हुए थे पर जैसे ही उसने थोड़ी देर के लिए अपना फोन चालु किया, वैसे ही पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसको पकड़ लिया।  

NCB ने कर्नाटक में ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

ED की बड़ी कार्रवाई, UNITECH के संस्थापक और उनकी बहू प्रीति चंद्रा गिरफ्तार

रीवा: रातभर बंधक बनाकर 16 साल की दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -