फिल्म प्रमोट करने गईं एक्ट्रेस का सेक्शुअल हैरेसमेंट, केरल के मॉल से वीडियो वायरल

कोझिकोड (केरल): इन दिनों कई राज्यों से चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह कोझिकोड का है जहाँ एक्ट्रेस के साथ बुरा व्यवहार हुआ है। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के माध्यम से चौंकाने वाला खुलासा करते हुए एक मशहूर मलयालम फिल्म एक्‍ट्रेस ने कहा है कि, 'उत्तरी केरल के इस जिले में एक मॉल में फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया था।' इसी के साथ लोगों की ‘‘यौन कुंठा'' को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि, 'बीते मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी इसी तरह का अनुभव किया था।' अब इस समय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया।

अभिनेत्री ने बीती रात अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं। लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया। मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं? हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं। लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था। मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ।'' जी दरसल भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव साझा किए। जी हाँ और उन्होंने कहा कि, 'मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे।'

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं। इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया।।। मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े।।।।'' आगे उन्होंने यह भी कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए। उधर, इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी।

तमिलनाडु से लेकर कर्नाटक तक में होगी भारी बारिश, जानिए अन्य राज्यों का हाल

गुजरात को 5200 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

विश्व देखेगा 'Make In India' का दम, भारत में बनेगा ये 'महाविनाशक' हथियार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -