केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता पर हमला करने के मामले पर सुनाया ये फैसला

By Nikki Chouhan
Jan 27 2021 05:16 PM
केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता पर हमला करने के मामले पर सुनाया ये फैसला

केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को विपिन लाल को जमानत दे दी, जो अभिनेता हमले के मामले में एक मंजूरी है। कोर्ट ने विपिन लाल को ट्रायल कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया, जो कि जमानत शर्तों के अनुसार कोच्चि में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायालय है। इससे पहले, मामले में आरोपी अभिनेता दिलीप ने याचिका दायर कर विपिन लाल की परीक्षा दोबारा आयोजित नहीं करने की मांग की थी, जब तक कि उन्हें वापस जेल नहीं भेजा जाता और आरोप लगाया जाता कि 2018 में वियूर सेंट्रल जेल से उनकी रिहाई मानदंडों के खिलाफ थी। अदालत ने मामले में आरोपी सुनील कुमार और मणिकंदन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

उल्लेखनीय रूप से, आरोप लगाए गए थे कि मामले के आरोपी विपिन लाल को धमकी देने और प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि वह मामले में मंजूर हो गया था। नवंबर में, केरल के विधायक गणेश कुमार के सहयोगी और कार्यालय सचिव, एम। प्रदीप कोत्ताथला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्होंने कथित तौर पर विपिन लाल और उनके रिश्तेदारों को धमकी दी थी कि वह अपने बयान से पीछे हट जाएं।

एक अभिनेता, जिसने मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है, को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और उसकी कार के भीतर पुरुषों के एक समूह द्वारा छेड़छाड़ की गई थी, जिसने 17 फरवरी, 2017 की रात को वाहन में अपना रास्ता बना लिया था। 

अखिलेश यादव का केंद्र पर वार, कहा- दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार

'खुद को स्वतंत्र बनाने के लिए मजबूत बनें लड़कियां... ', स्कूली छात्राओं से बोले राहुल गांधी

राहुल गाँधी ने की छात्राओं से अपील, कहा- आर्थिक और मनोवैज्ञानिक रूप से हो स्वतंत्र