केरल हाईकोर्ट  ने पंबा में 'रामकथा' आयोजित करने  की सहमति दी
केरल हाईकोर्ट ने पंबा में 'रामकथा' आयोजित करने की सहमति दी
Share:

कोच्चि: त्रावणकोर देवस्वोम बोर्ड (टीडीबी) ने बुधवार को पथानामथिट्टा जिले के पंबा-त्रिवेणी मनलप्पुरम क्षेत्र में नौ दिवसीय 'रामकथा' कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए दिल्ली स्थित एक ट्रस्ट को अनुमति दी, यह देखते हुए कि इस तरह की गतिविधि के लिए विशेष रूप से स्थान का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

न्यायमूर्ति अनिल के नरेंद्रन और न्यायमूर्ति पी जी अजितकुमार की पीठ के अनुसार, प्रश्न में साइट को 'दर्शन&##39; या तीर्थयात्रा के लिए आने वाले भक्तों को सुविधाएं प्रदान करनी थी, और इसलिए केवल ट्रस्ट अनुयायियों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा सकता था।

उच्च न्यायालय ने दिल्ली में स्थित नंदकिशोर बाजोरिया चैरिटेबल ट्रस्ट को भी आदेश दिया कि वह उन सभी अस्थायी इमारतों को "तुरंत" नष्ट कर दे, जैसे कि टेंट और बाड़, जिन्हें साइट पर बनाया गया था। ट्रस्ट ने बताया कि कोविड-19 जरूरतों को देखते हुए यह कार्यक्रम केवल अपने सदस्यों के लिए आयोजित करने का सुझाव दिया गया था।

"प्रतिवादी 10 (ट्रस्ट) की स्थिति जो भी हो, पंबा मनलप्पुरम में किसी भी क्षेत्र का उपयोग पूरी तरह से ऐसी किसी भी गतिविधि के लिए नहीं किया जा सकता है, जिससे तीर्थयात्रियों को कठिनाई होती है," अदालत ने कहा।

सेफ्टी में इन कारों को मिली इतनी रेटिंग

सेफ्टी के मामले में सबसे बेस्ट है ये दो कार

'प्रियंका गांधी भी यूपी से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे तो वो भी भैया हुईं..', चन्नी के बयान पर भड़के केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -