केरल HC ने 3 महिलाओं को दी अग्रिम जमानत
केरल HC ने 3 महिलाओं को दी अग्रिम जमानत
Share:

केरल उच्च न्यायालय ने सितंबर में YouTuber विजय पी नायर की हत्या के आरोपी कलाकार और कार्यकर्ता भाग्यलक्ष्मी और उसके दो दोस्तों को डब करने के लिए अग्रिम जमानत दी है।

कथित तौर पर एक लॉज में 26 सितंबर को रहने के बाद पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जहां नायर 26 सितंबर को रह रहे थे और उनके यूट्यूब चैनल पर महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए उन पर हमला किया था। यह घटना एक आरोपी के सोशल मीडिया एफबी अकाउंट पर लाइव स्ट्रीम की गई थी। इस मुद्दे ने राज्य में कई कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के साथ "सीधी कार्रवाई" पर बहस की। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने में विफल रहने के बाद उन्हें कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने बाद में विजय पी नायर को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन वह जमानत पर रिहा हो गया। घटना के बाद, राज्य सरकार ने महिलाओं पर एक साइबर हमले से निपटने के लिए एक अध्यादेश लाने का फैसला किया था।

इन तीनों पर धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 452 (घर अतिचार) और भारतीय दंड संहिता की 392 (लूट) के तहत आरोप लगाए गए थे। अक्टूबर के पहले सप्ताह में, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने अभियोजन पक्ष के इस तर्क को स्वीकार करने के बाद उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी कि यह एक गलत संदेश देगा और यह दूसरों को कानून अपने हाथ में लेने के लिए प्रेरित कर सकता है।

जनता दल ने हिलसा सीट को सिर्फ 12 वोटों से जीता

INDIA Coronavirus: 24 घंटे में सामने आए 44281 नए मामले, 86 लाख के पार पहुंचा आंकड़ा

शर्मनाक हरकत: शादी का झांसा देकर किया युवती का अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -