केरल सरकार ने सौर यौन उत्पीड़न मामलों को CBI को सौंपा
केरल सरकार ने सौर यौन उत्पीड़न मामलों को CBI को सौंपा
Share:

केरल में विधानसभा चुनाव से पहले तिरुवनंतपुरम महीने, एलडीएफ सरकार ने सनसनीखेज सौर घोटाले में एक मुख्य आरोपी महिला द्वारा यौन शोषण के आरोपों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी और पांच अन्य के खिलाफ मामलों की सीबीआई जांच की सिफारिश करने का फैसला किया है। विपक्षी कांग्रेस ने रविवार को इस कदम को "राजनीति से प्रेरित" बताते हुए कहा, सीपीआईएम की अगुवाई वाली सरकार को पिछले पांच वर्षों में पार्टी नेताओं के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला और फैसला लिया क्योंकि चुनाव कोने के आसपास थे, जबकि चांडी ने कहा कि वह तैयार था। किसी भी जांच का सामना करने के लिए।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने भी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो जांच का फैसला चुनाव के मद्देनजर लिया गया था। सरकार के कदम का विरोध करते हुए, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यहां सचिवालय तक एक मार्च निकाला और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का पुतला जलाया। हालांकि, सीपीआई-एम राज्य के प्रभारी सचिव A विजयराघवन ने राजनीतिक प्रेरणा के आरोप को खारिज करते हुए संवाददाताओं से कहा कि यह केवल शिकायतकर्ता को न्याय सुनिश्चित करने के लिए कार्रवाई का एक स्वाभाविक कोर्स था। राज्य सरकार ने सीबीआई जांच के लिए अपनी सहमति देने का फैसला करने के बाद एक गजट अधिसूचना जारी की है।

पिछले यूडीएफ सरकार के दौरान बहु-करोड़ के सोलर पैनल घोटाले में आरोपी महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर चांडी सहित छह के खिलाफ पिछले कई वर्षों में मामले दर्ज किए गए थे और क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा जांच की गई थी। 

आंध्रा में आशा कार्यकर्ता की मौत पर हंगामा, 19 जनवरी को लगी थी 'कोरोना वैक्सीन'

सिख फॉर जस्टिस की धमकी, कहा- अगर 26 जनवरी को हिंसा हुई तो सरकार जिम्मेदार होगी

टेस्ट कप्तानी को लेकर रहाणे ने दिया चौंका देने वाला बयान, कहा- जब विराट कप्तान होते हैं, तो उनका...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -