केरल सरकार ने स्पा को फिर से खोलने की दी अनुमति

तिरुवनंतपुरम: दक्षिणी राज्य केरल में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह के पर्यटकों की एक बड़ी संख्या का स्वागत करने के लिए स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स का उपयोग किया जाता है। स्पा, आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स और केरल में ऐसी अन्य सुविधाएं, जो कोविड-19 महामारी के कारण महीनों पहले बंद हो गई थीं, आगंतुकों के स्वागत के लिए फिर से तैयार हैं क्योंकि राज्य सरकार ने सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए उन्हें फिर से खोलने के आदेश जारी किए हैं। 

राज्य के पर्यटन मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य में स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स को फिर से खोलने के लिए आदेश जारी किया गया था जो कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बंद थे। "इस तरह के संस्थानों को पूरी तरह से कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन में खोला जा सकता है। उन्हें स्वच्छता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरतनी चाहिए।"

स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स, दक्षिणी राज्य में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्रकार के पर्यटकों की एक बड़ी संख्या का स्वागत करते थे, जिन्हें हर साल भगवान के अपने देश के रूप में जाना जाता था। पिछले साल देश के पहले कोरोना वायरस मामले की रिपोर्टिंग के महीनों के बाद कोविद -19 वक्र को समतल करने के प्रबंधन के बाद, केरल अब अपने दैनिक संक्रमण में तेज उछाल के साथ जूझ रहा है, केंद्र को इसकी सहायता के लिए एक उच्च-स्तरीय टीम भेजने के लिए प्रेरित किया।

Ind vs Aus: कैमरे ने पकड़ी स्टीव स्मिथ की चालबाज़ी, पंत का बैटिंग मार्क मिटाते पकड़े गए

मेघालय ने 11 स्थानों से 100 स्वास्थ्य कर्मियों की सूची की तैयार, जल्द शुरू होगा टीकाकरण अभियान

मेघालय के शहरी- ग्रामीण क्षेत्रों में कक्षा 9-12 के सभी स्कूल फिर हुए शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -