केरल: मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर राज्यपाल के गंभीर आरोप, कहा- 'मीडिया के सामने खोलूंगा राज'
केरल: मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर राज्यपाल के गंभीर आरोप, कहा- 'मीडिया के सामने खोलूंगा राज'
Share:

थिरुवनंतपुरम : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के साथ टकराव के बाद आज यानी सोमवार को राजभवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। यहाँ राजभवन से बीते रविवार रात एक संदेश में कहा गया, ‘‘राज्यपाल कल मीडिया के साथ कुछ वीडियो क्लिपिंग और दस्तावेज साझा करना चाहते हैं।'' वहीं इससे पहले राज्यपाल ने बीते रविवार को पत्रकारों से कहा कि, 'वह सोमवार को सभी पत्र पेश करेंगे, जो मुख्यमंत्री ने उन्हें लिखे थे।' इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया कि केरल पुलिस ने तीन साल पहले उनके खिलाफ हुए हमले के सिलसिले में मामला दर्ज नहीं किया था। जी दरअसल उनका कहना है कि गृह विभाग का प्रभार संभाल रहे मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन इस संबंध में पुलिस की निष्क्रियता के मामले में शामिल थे। इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने पुलिस को इसकी रिपोर्ट नहीं करने का निर्देश दिया।

जी दरअसल बीते शनिवार को आरिफ मोहम्मद खान ने आरोप लगाया कि राज्यपाल कार्यालय को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी हुई कि मुख्यमंत्री अपने द्वारा उठाए गए मुद्दों पर खुलकर सामने आए। इसके अलावा उन्होंने विजयन की इस आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि 'राज्यपाल के बयान उनके पद के अनुरूप नहीं हैं।' आप सभी को बता दें कि कन्नूर विश्वविद्यालय में मलयालम भाषा में एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में मुख्यमंत्री के निजी सचिव केके रागेश की पत्नी प्रिया वर्गीस की नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच पहले से ही वाकयुद्ध छिड़ा हुआ है।

जी दरअसल मुख्यमंत्री ने बीते शुक्रवार को राज्य के विश्वविद्यालयों में नियुक्तियों में कथित भाई-भतीजावाद के खिलाफ राज्यपाल की आलोचना का जवाब देते हुए कहा,‘‘उनके सभी आरोप निराधार हैं। कोई ऐसा कैसे कह सकता है।'' इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पूरी तरह से बकवास है। उन्हें कैंपस की राजनीति के हिस्से के रूप में विश्वविद्यालय परिसरों में नियुक्ति के मुद्दों और प्रचार सामग्री के निर्माण सहित ऐसे मामलों पर इस तरह का जवाब देने का अधिकार किसने दिया।

इसे कहते हैं 'किस्मत' ! रातों-रात 25 करोड़ का मालिक बन गया ऑटो ड्राइवर

केरल: गवर्नर पर हमला हो गया और पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया ! विवादों में वामपंथी सरकार

20 डाक्टरों ने मिलकर किया भारत का पहला फुल आर्म ट्रांसप्लांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -