केरल स्वर्ण तस्करी: ईडी ने निलंबित आईएएस अधिकारी को किया गिरफ्तार
केरल स्वर्ण तस्करी: ईडी ने निलंबित आईएएस अधिकारी को किया गिरफ्तार
Share:

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि निलंबित आईएएस अधिकारी के शिवशंकर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए केरल उच्च न्यायालय में कानूनी लड़ाई हारने के घंटों बाद गिरफ्तार किया।

इससे पहले, केरल उच्च न्यायालय ने अपनी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज करने के तुरंत बाद, ईडी अधिकारियों की एक टीम तिरुवनंतपुरम के एक आयुर्वेद अस्पताल पहुंची, जहां शिवशंकर का इलाज चल रहा था, और उन्हें हिरासत में ले लिया। बाद में उन्हें पूछताछ के लिए एक कार में ईडी कार्यालय लाया गया।

विपक्षी दलों और उनके युवा पंखों द्वारा तिरुवनंतपुरम में सचिवालय के सामने, केरल के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किए गए, जो पिनाराई विजयन के इस्तीफे की मांग कर रहे थे, जो इस बात को बनाए हुए थे कि उनकी सरकार मामले में किसी को भी शामिल नहीं करेगी। प्रदर्शनकारियों ने कुछ स्थानों पर विजयन के पुतले जलाए। राष्ट्रीय जांच एजेंसी, सीमा शुल्क और ईडी 5 जुलाई को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर यूएई के एक "राजनयिक सामान" से लगभग 15 करोड़ रुपये के सोने की जब्ती में अलग-अलग जांच कर रहे हैं। संयुक्त अरब अमीरात के दो पूर्व कर्मचारियों सहित कई लोग वाणिज्य दूतावास तिरुवनंतपुरम में, सुरेश और सरिथ पीएस, अब तक केंद्रीय एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं।

प्रयागराज में नाबालिग लड़की का अपहरण, खोजबीन में जुटी पुलिस

ICU मे हुआ मरीज लड़की संग बलात्कार, पुलिस ने कही यह बात

प्रसाद का सेवन करने से 120 से अधिक लोग हुए बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -