भाजपा के ध्रुवीकरण के एजेंडे को किया जा सकता है नियंत्रित: वित्त मंत्री थॉमस इसाक
भाजपा के ध्रुवीकरण के एजेंडे को किया जा सकता है नियंत्रित: वित्त मंत्री थॉमस इसाक
Share:

केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने आज टिप्पणी की कि भारतीय जनता पार्टी के ध्रुवीकरण के एजेंडे को राज्य में नियंत्रित किया जा सकता है। "केरल चुनाव का राष्ट्र को संदेश देते हुए थॉमस इसाक ने कहा, भाजपा के ध्रुवीकरण के एजेंडे को नियंत्रित किया जा सकता है। आपको एक ऐसा एजेंडा बनाना होगा जो दिल्ली में आंदोलनरत किसानों की मांगों और केरल की तरह वैकल्पिक विकास एजेंडा जैसे लोगों की एकता को मजबूत करे। थॉमस इसाक ने कहा, क्या कांग्रेस अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करेगी?

ताजा रुझानों के मुताबिक बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार सत्तारूढ़ माकपा के नेतृत्व वाली वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) कुल 941 ग्राम पंचायतों में से 516 में बढ़त बनाए हुए है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) 375 ग्राम पंचायतों में आगे रही जबकि 22 ग्राम-पंचायतों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक मोर्चा (एनडीए) बढ़त बनाए हुए है।

राज्य के छह निगमों में से एलडीएफ और यूडीएफ तीन-तीन में बढ़त बनाए हुए थे। केरल के स्थानीय निकाय चुनाव तीन चरणों में हुए। पहले चरण में 73.12% मतदान हुआ, जबकि दूसरे चरण में 76.78 और तीसरे और अंतिम चरण में 78.64% मतदान हुआ। 8, 10 और 14 दिसंबर को छह निगमों, 941 ग्राम पंचायतों, 14 जिला पंचायतों और 87 नगर पालिकाओं सहित 1,200 स्थानीय स्वशासी निकायों में कुल 21,893 वार्डों में मतदान हुआ।

डेनमार्क ने की राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू करने की घोषणा

कर्नाटक में 13 भाजपा विधायकों को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा, जानें क्यों लेना पड़ा ये फैसला

केरल स्वर्ण तस्करी मामले में रवींद्रन से पूछताछ करेगी ईडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -