केरल बाढ़ : गर्भवती महिला को सुरक्षित बचाने वाले कमांडर को घर की छत ने कहा धन्यवाद

नई दिल्ली : पिछले कई दिनों से केरल में भीषण बाढ़ और मूसलाधार बारिश का कहर जारी है. करीब 20000 करोड़ रु का नुकसान करने के बाद अब जाकर बारिश और बाढ़ शांत हुई है. केरल बाढ़ में अब तक जवानों ने लाखों लोगों को सुरक्षित बचाया है. केरल बाढ़ में हर दिन जवानों द्वारा साहस कर कई जिंदगियां बचाई गई. वहीं भारतीय सेना के एक जवान द्वारा एक गर्भवती महिला को बचाए जाने पर हर किसी ने जवान की काफी तारीफ की है.

केरल में बाढ़ से राहत, अगले पांच दिनों तक नहीं होगी बारिश

नौसेना कमांडर विजय वर्मा ने बीते दिनों केरल बाढ़ में एक गर्भवती महिला को हेलीकॉप्टर की सहायता से बचाया था, एक गर्भवती महिला को सुरक्षित बचाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. हेलीकॉप्टर की सहायता से कमांडर विजय वर्मा ने महिला को कोच्चि हवाई अड्डे के पास बाढ़ वाले इलाके से बचाया था. इसके बाद नौसेना के संजीवनी अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. 

कर्नाटक बाढ़ : PM मोदी ने कुमारस्वामी को दिया मदद का आश्वासन, पीड़ितों के लिए मांगी दुआ

बता दें कि गर्भवती महिला के साथ ही जवान ने एक अन्य महिला को और बचाया था. उनके इस साहसिक काम के लिए अब उन्हें एक अलग अंदाज में केरल के एक घर ने धन्यवाद कहा है. एक घर की छत पर बड़े अक्षरों में पैंट से कमांडर विजय वर्मा के लिए 'थैंक्स' लिखा हुआ है. 

खबरें और भी...

कर्नाटक बाढ़: मुख्यमंत्री ने किया प्रभावित इलाकों का दौरा, पीड़ितों को बांटे चेक

केरल ने ली राहत की साँस, सभी जिलों से रेड अलर्ट ख़त्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -