काले जादू के चक्कर में माँ-बाप, बेटा-बेटी सभी को मार डाला, आखिर में खुद जहर खाकर मरा

कोच्ची: केरल के इडुक्की जिले में अनीश नाम का एक आदमी मृत मिला। गुरुवार (21 अक्टूबर 2021) को उसकी लाश आदिमाली के कोरांगट्टी की आदिवासी बस्ती में एक घर के भीतर से बरामद हुई। यह एक आम खबर होती यदि 2018 में इसी अनीश ने एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या न की होती। पुलिस के मुताबिक, थेवरकुझियिल अनीश (Thevarkuzhiyil Aneesh) की मौत की वजह से जहर पीना हो सकती है। 

उसके शव को देख कर अंदाजा लगाया गया कि मौत लगभग एक हफ्ते पहले हो चुकी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनीश शायद जमानत पर जेल से बाहर आया था। अब देखिए 2018 की कहानी। 29 जुलाई की रात को उस साल एक परिवार की हत्या कर दी गई थी। आरोप इसी अनीश और इसके दोस्त लिबीश पर लगा था। इन दोनों ने मिल कर अनीश के ‘जादूगर’ गुरु कृष्णन, उनकी पत्नी सुशीला, और उनके बच्चों अर्शा और अर्जुन, सभी को मौत के घाट उतार दिया था।

हत्या के पीछे का कारण जानेंगे तो हैरान रह जाएँगे। अनीश को लगता था कि वो बड़ा ‘जादू’ इसलिए नहीं कर पाता है, क्योंकि जिस कृष्णन के अंडर वो काम करता है, वो उसकी प्रतिभा को अपने ‘जादू’ से रोक रहा है। अनीश के मुताबिक, यदि वो कृष्णन को मार देगा, तो सारा ‘काला जादू’ उसके पास चला आएगा और यही पूरे परिवार की हत्या का कारण बना।

फैसला सुनाने वाला जज ही निकला रेपिस्ट, कोर्ट ने किया निलंबित

MP: बीच सड़क पर पलटा हाईजैक सरसों के तेल से भरा टैंकर, मची लूट

6 साल की बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाना चाहते थे 3 नाबालिग बच्चे, मना किया तो कर डाली हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -