डॉलर तस्करी मामले में अदालत ने दी शिवशंकर की गिरफ्तारी को मंजूरी
डॉलर तस्करी मामले में अदालत ने दी शिवशंकर की गिरफ्तारी को मंजूरी
Share:

तिरुवनंतपुरमः केरल की विशेष आर्थिक अपराध अदालत ने डॉलर तस्करी मामले में एम शिवशंकर को गिरफ्तार करने के लिए सीमा शुल्क विभाग को सहमति दे दी है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के पूर्व प्रमुख सचिव शिवशंकर इस समय स्वर्ण तस्करी मामले और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर अन्य मामलों में न्यायिक हिरासत में हैं। शिवशंकर डॉलर तस्करी मामले में चौथे आरोपी हैं, जिन पर सीमा शुल्क का आरोप लगाया गया है।

कस्टम्स ने शिवशंकर को गिरफ्तार करने का फैसला किया है इस मामले के पहले और दूसरे आरोपी स्वप्ना प्रभा सुरेश और सारिका पीएस द्वारा दिए गए बयानों पर विस्तृत जांच के बाद कस्टम्स ने हवाला के रास्ते यूएई में डॉलर की तस्करी करने वाले किरण से भी पूछताछ की थी। स्वप्ना और सारिथ ने सीमा शुल्क के समक्ष बयान दिया था कि दो व्यक्तियों किरण और लाफर मोहंमद ने राज्य में उच्च पदों पर तैनात कुछ लोगों द्वारा यूएई में तस्करी किए गए डॉलर स्वीकार किए थे। 

डॉलर तस्करी मामले में अन्य आरोपी तिरुवनंतपुरम में यूएई के वाणिज्य दूतावास के पूर्व वित्त प्रमुख खालिद अली शोकरी हैं। किरण दुबई में शिक्षण संस्थानों का प्रबंधन कर रही हैं और आरोप लगते रहे हैं कि केरल विधानसभा के अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन ने एक अंतरराष्ट्रीय शिक्षण संस्थान की फ्रेंचाइजी में निवेश करने में किरण का समर्थन किया।

गब्बा में इतिहास रचने के बाद मुंबई पहुंचे ये तीन खिलाड़ी

तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने बिडेन को दी बधाई, कहा- बिडेन एक अधिक शांतिपूर्ण...

10 महीने बाद इस देश ने पर्यटकों के लिए फिर से खोली सीमाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -