जंग खा रहे थे जब्त किये गए लावारिस वाहन, पुलिसवालों ने निकाला ये जुगाड़
जंग खा रहे थे जब्त किये गए लावारिस वाहन, पुलिसवालों ने निकाला ये जुगाड़
Share:

दुनियाभर में बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो बहुत अच्छी है और उन्हें देखकर अच्छी वाली फीलिंग आती है। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल इस समय केरल के त्रिशूर जिले के चेरुथुर्थी पुलिस स्टेशन की सोशल मीडिया पर तेजी से तारीफें हो रहीं हैं। साल 2019 की एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि राज्य के पुलिस स्टेशनों में 40 हजार से ज्यादा वाहन जंग खा रहे हैं, जिनमें कुछ वाहन लावारिस हैं तो कई जब्त किए गए। इनमें दुपहिया वाहन से लेकर भारी वाहन तक शामिल हैं। ऐसे में अब जंग खा रहे वाहनों के लिए पुलिस वालों ने ऐसा जुगाड़ निकाला कि सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं।

जी दरअसल इन वाहनों को देखकर चेरुथुर्थी पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने सोचा क्यों ना इनमें ऑर्गेनिक खेती की जाए। उसके बाद उन्होंने वाहनों में सब्जियां लगा दी और आज वह सब्जी पुलिस कैंटीन में काम आ रही है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार जंग खा रहे वाहनों में से कुछ में चेरुथुर्थी पुलिस ने ऑर्गेनिक सब्जियां उगाना शुरू कीं, जिसकी जिम्मेदारी रंगराज ने ली। आपको बता दें कि रंगराज, सिविल पुलिस अधिकारी है और इसके अलावा वह एक किसान भी हैं।

उन्होंने अन्य अफसरों के साथ मिलकर जमकर मेहनत की और उन्ही की मेहनत का नतीजा है कि आज वाहनों में भिंडी, पालक और फलियां उग रहीं हैं। खबरों के मुताबिक पिछले सप्ताह पुलिसकर्मियों ने अपनी पहली फसल प्राप्त की, जिसे उन्होंने पुलिस कैंटीन में दे दिया। वहीँ जब उन्हें लगा कि फसल अच्छी हुई है तो उन्होंने खेती के दायरे को बढ़ा डाला और सभी वाहनों में सब्जियां उगाना शुरू कर दिया। अब इस समय उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और लोग पुलिस वालों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

लॉकडाउन में चली गई नौकरी तो दिव्यांग बन गया 'आत्मनिर्भर'

हास्यास्पद होने के साथ-साथ ज्ञानवर्धक भी है ये वीडियो

सेल्फी लेने गई लड़की को हाथी ने सिखाया ऐसा सबक, देखिए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -