NDA को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते है पीसी थॉमस
NDA को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते है पीसी थॉमस
Share:

नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) के एक बड़े झटके में, केरल कांग्रेस पीसी थॉमस गुट ने राज्य में NDA छोड़ने और कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) में शामिल होने का दृढ़ संकल्प लिया है। केरल कांग्रेस पीसी थॉमस गुट जल्द ही संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार है और कांग्रेस की मांग को स्वीकार कर लिया है कि उसे बिना किसी शर्त के मोर्चा में शामिल होना चाहिए। थॉमस आने वाले दिनों में यूडीएफ नेतृत्व के साथ चर्चा करेंगे। जोस के मणि की अगुवाई में केरल कांग्रेस (एम) के साथ, यूडीएफ का विचार है कि थॉमस के साथ निर्भरता इसके लिए फायदेमंद साबित होगी।

मीडिया से बात करते हुए, पीसी थॉमस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की समझ के अनुसार, और बाद में भाजपा नेता अमित शाह के साथ हुई चर्चा में यह वादा किया गया था कि उनकी पार्टी को वादा किए गए पद मिलेंगे। आधिकारिक घोषणा में आज कहा गया है - कोई भी सीट, जो एनडीए द्वारा वादा नहीं की गई थी, हमें दी गई थी। हमारे पास एनडीए छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने यूडीएफ में हमारा स्वागत किया है।

थॉमस का हालिया बयान कि उन्हें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में वह प्रतिनिधित्व नहीं मिल रहा है जिसके वे मोर्चे में शामिल होने की उनकी योजना का हिस्सा बन रहे थे। थॉमस बोर्ड और निगम के पदों को पाने में विफल रहने के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से खुद को दूर कर रहे थे। तब से थॉमस यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। समझौता स्थानीय चुनावों में सहयोग करने का है। यह भी पता चला है कि यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट ने उन्हें विधानसभा चुनाव में सीट देने का वादा किया है।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को हुआ कोरोना, ब्रीच कैंडी में हुए भर्ती

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी ने दिए चुनावी हिंसा के आंकड़े, तेजस्वी पर यूँ साधा निशाना

नितीश कुमार पर चिराग का वार, कहा- जंगलराज के बाद आया नितीशराज, लेकिन नहीं हुआ विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -