केरल के कांग्रेस सांसद शानवास ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
केरल के कांग्रेस सांसद शानवास ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
Share:

बुधवार को केरल के कांग्रेस सांसद एमआई शानवास का निधन हो गया।. इस बात की जानकारी मशहूर न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से एमआई शानवास चेन्नई, तमिलनाडु के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे और फिर इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

आपको बता दें एमआई शानवास वरिष्ठ कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद रह चुके हैं. एमआई शानवास की उम्र 67 साल हो चुकी थी। और उन्होंने बुधवार को चेन्नई के डॉ. रॉय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें ली. सूत्रों की माने तो उनकी पैनक्रिया सर्जरी होनी थी. एमआई शानवास लंबे समय से वे स्वास्थ्य समस्या से घिरे हुए थे और ईटा ही नहीं बल्कि वह 2 नवंबर को लिवर प्रत्यारोपण सर्जरी भी करा चुके थे. एक दिन पहले ही एमआई शानवास को जिगर की बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस संक्रमण के कारण एमआई शानवास गंभीर रूप से बीमार हो गए थे.

जानकारी के मुताबिक एमआई शानवास का पार्थिव शरीर बुधवार को यानि आज सुबह एर्नाकुलम उत्तर रेलवे स्टेशन पर नूरजहां मंजिल से चेन्नई तक पहुंचाया जाएगा. इसके बाद गुरुवार सुबह 10 बजे, कब्रिस्तान एर्नाकुलम थॉटम में उनका शरीर दफनाया जाएगा.

Video : पटरी पर गिरी 1 साल की बच्ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन और फिर....

मोबाइल यूजर्स को झटका, बंद हो सकती है फ्री इनकमिंग कॉल सर्विस

शेयर मार्केट : आज बाजार ने किया निराश, सेंसेक्स 300 अंक से टूटा, निफ्टी की भी हालत ख़राब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -