केरल: कम्युनिस्ट पार्टी के अध्यक्ष पर महिला नेता ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

केरल: कम्युनिस्ट पार्टी के अध्यक्ष पर महिला नेता ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

कोच्ची: भारत की एक महिला डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन (डीवाईएफआई) के नेता ने सीपीआई (एम) के विधायक पी के सासी पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है जिसके बाद पार्टी ने आरोपों की जांच शुरू की है. सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने मंगलवार को नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें शिकायत मिली है.

अब कार्टून के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोल रही है आम आदमी पार्टी

उन्होंने कहा कि हाँ, मुझे कल शिकायत मिली है और इसे केरल यूनिट को भेज दिया गया है, जांच कार्यवाही शुरू कर दी गई है.  पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, डीवाईएफआई नेता ने शिकायत दर्ज कराई है कि शोरनूर विधायक ने पलक्कड़ में मानारकूद में पार्टी कार्यालय में यौन शोषण करने की कोशिश की थी. शिकायत 14 अगस्त को सीपीआई (एम) पोलित ब्यूरो के सदस्य ब्रिंडा करात को भेजी गई थी और सोमवार को येचुरी को इसी सम्बन्ध में एक ई-मेल भेजा गया था.

एक बार फिर 'राहुल रिटर्न विथ विवाद'

इस बीच, पी के सासी ने दावा किया कि वे शिकायत से अनजान हैं, उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक रूप से बदनाम करने के लिए एक योजनाबद्ध साजिश" थी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा "ऐसे कई लोग हैं जो मुझे राजनीतिक रूप से नष्ट करना चाहते हैं, मैंने कई कठिन समयों पर काबू पाया है. मुझे पार्टी स्तर की पूछताछ के बारे में पता नहीं है, अगर कोई जांच आती है, तो मैं इसे एक अच्छे कम्युनिस्ट के रूप में सामना करूंगा." 

खबरें और भी:-​

गुरुग्राम जमीन घोटाला : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बोले यह सब राजनीतिक साजिश

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

?