एनआईए ने स्वप्न सुरेश की जमानत याचिका को किया खारिज
एनआईए ने स्वप्न सुरेश की जमानत याचिका को किया खारिज
Share:

हाई-प्रोफाइल केरल सोने की तस्करी मामले के प्रमुख आरोपी स्वप्न सुरेश की जमानत याचिका को कोच्चि राष्ट्रीय जांच एजेंसी विशेष अदालत ने सोमवार 22 मार्च को खारिज कर दिया था। स्वप्ना ने स्वर्ण तस्करी मामले में जमानत याचिका दायर की थी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी। एजेंसी ने घोटाले में अपनी चार्जशीट में मुख्य आरोपी के रूप में स्वप्ना सुरेश, सरथ पीएस और केटी रमीज को नामित किया है।

केरल सोने की तस्करी का मामला राजनयिक चैनलों के माध्यम से राज्य में सोने की तस्करी से संबंधित है। 5 जुलाई, 2019 को तिरुवनंतपुरम में सीमा शुल्क द्वारा राजनयिक सामान के रूप में छीने गए एक खेप में तस्करी के 14.82 करोड़ रुपये के 30 किलोग्राम सोने के बाद यह प्रकाश में आया था। केरल सोने की तस्करी के मामले के दौरान डॉलर की तस्करी का मामला सामने आया था। 

 यह मामला संयुक्त अरब अमीरात के कर्मचारी और मिस्र के राष्ट्रीय खालिद अली शौरी द्वारा 1.9 लाख डॉलर की तस्करी से संबंधित है, जो अगस्त 2019 में तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के माध्यम से था। आरोपियों ने जमानत मांगते हुए, प्रस्तुत किया था कि वे लंबे समय से हिरासत में थे और जांच चल रही थी। मामला खत्म हो गया था। उन्होंने यह भी तर्क दिया था कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप कानून की कसौटी पर खरे नहीं उतरेंगे। स्वप्ना सुरेश ने मुख्यमंत्री पिनरेई विजयन, विधानसभा अध्यक्ष पी। श्रीरामकृष्णन और कुछ मंत्रियों के खिलाफ "चौंकाने वाले खुलासे" किए हैं, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों के साथ डॉलर की 'तस्करी' शामिल है, इस मामले की जांच कर रहे सीमा शुल्क ने पहले केरल उच्च न्यायालय में दावा किया था। 

मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु सरकार के ALL PASS ORDER को रखा बरक़रार

एमजी मोटर खरीदारों के लिए बड़ी खबर, करना होगा और भी इंतज़ार

केरल के कारोबारी अरबपति ने 400 टन कश्मीरी सेब का यूएई में किया आयात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -