PM मोदी से मिले केरल CM, इस विषय पर हुई चर्चा
PM मोदी से मिले केरल CM, इस विषय पर हुई चर्चा
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने आज यानी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की है। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में एक आधिकारिक सूत्र ने जानकारी दी है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने बैठक की तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की है, जो किसानों और दक्षिणी राज्य के जंगलों के करीब के इलाकों के निवासियों के मद्देनजर उन स्थानों पर एक किलोमीटर के इको-सेंसिटिव जोन (ESZ) के कार्यान्वयन का विरोध कर रहे हैं। इस बैठक की तस्वीरों के अलावा, मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) द्वारा कोई अन्य विवरण जारी नहीं किया गया।

रोहित-राहुल नहीं, तो कौन होगा श्रीलंका के खिलाफ भारत का कप्तान ? 2022 ने 5 खिलाड़ियों ने संभाली कमान

आपको बता दें कि इस बैठक के पहले एक आधिकारिक सूत्र ने बीते सोमवार को कहा था कि बैठक के दौरान ईएसजेड मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा, उत्तर में कासरगोड को दक्षिण में तिरुवनंतपुरम से जोड़ने वाली सेमी-हाई स्पीड रेल परियोजना सिल्वरलाइन के लिए केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने में देरी और COVID-19 महामारी के समय में राज्य को जकड़ने वाले वित्तीय संकट का कारण बन सकता है। चर्चा का विषय भी हो, स्रोत ने कहा था।

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने इसके लिए प्राकृतिक आपदाओं और महामारी, केंद्र की विकृत नीतियों, बिना सोचे-समझे जीएसटी के कार्यान्वयन, जीएसटी मुआवजे के वितरण में देरी और केंद्र सरकार द्वारा राज्य की उधारी सीमा में कटौती को जिम्मेदार ठहराया है। ऐसे में अब आज यही विषयों पर बातें हुईं होंगी, ऐसा कहा जा रहा है, हालाँकि अभी इस विषय में कुछ खबर नहीं है।

'चाटुकारिता की पराकाष्ठा..', राहुल गांधी को 'श्री राम' बताने पर भड़की भाजपा

करण कुंद्रा को फ़ोन करके तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

Realme लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -