केरल के मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
केरल के मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनकी पत्नी कमला विजयन बुधवार को यहां राजकीय अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन शॉट्स लिया। बाद में, मुख्यमंत्री ने सभी लोगों से खुद को टीका लगवाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी सुबह 10.45 बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें उस कमरे में ले जाया गया जहां दोनों ने वैक्सीन शॉट्स प्राप्त किए। 30 मिनट के अवलोकन के बाद, विजयन अस्पताल से बाहर आए और मीडिया को बताया कि उन्हें केवल एक चीज पता थी, जब सुई डाली गई थी और उन्हें बताया गया था कि प्रक्रिया समाप्त हो गई है। 

विजयन ने कहा- आधे घंटे के आराम के बाद, मुझे वैक्सीन के बारे में कोई समस्या नहीं है और आज मैंने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा से पूछा कि मंगलवार को वैक्सीन शॉट किस तरह से लिया गया था। उसने महसूस किया कि उसने पूरी तरह से ठीक है।" "सभी लोगों को वैक्सीन शॉट लेने के लिए आगे आना चाहिए क्योंकि इसके बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

हमारे देश में टीकाकरण हमेशा किया गया है और फिर केरल में चेचक एक प्रमुख खतरा था, लेकिन टीकाकरण के साथ, यह गायब हो गया है। पोलियो के साथ मामला। मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं क्योंकि कुछ तिमाहियों से टीकाकरण के खिलाफ आवाज उठाई गई है। इसलिए किसी को भी संकोच नहीं करना चाहिए और सभी को आगे बढ़कर टीका लेना चाहिए।

रोड सेफ्टी का ध्यान रखते हुए PPE किट पहनकर रायपुर पहुंचे युवराज और सचिन तेंदुलकर

मालिक की पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो नौकर ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

डेविड वार्नर का बड़ा बयान, कहा- भारत के खिलाफ चोट से वापसी में जल्दबाजी दिखाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -