केरल के मुख्यमंत्री आज तेलंगाना के उद्योग जगत के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे
केरल के मुख्यमंत्री आज तेलंगाना के उद्योग जगत के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे
Share:

 

 

तिरुवनंतपुरम: शुक्रवार शाम हैदराबाद में राज्य के निवेश रोड शो में, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन केरल में निवेश क्षमता पर चर्चा करने के लिए प्रमुख उद्योग जगत के नेताओं, सीआईआई, क्रेडाई के सदस्यों, आईटी, फार्मा और अन्य उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करेंगे।

विजयन के नेतृत्व में एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल और मुख्य सचिव वी.पी. सीएम कार्यालय के एक बयान के अनुसार, जॉय, अन्य लोगों के बीच, उद्यमियों को जैव प्रौद्योगिकी, सूचना प्रौद्योगिकी, फार्मा और अन्य उभरते क्षेत्रों जैसे जोर देने वाले और उभरते क्षेत्रों में राज्य के निवेश के अवसर पेश करेंगे। राज्य द्वारा किए गए विधायी परिवर्तन, डिजिटल परिवर्तन, प्रक्रिया सरलीकरण और औद्योगिक बुनियादी ढांचे की सुविधा की पहल पर भी प्रकाश डाला जाएगा।

यह नया विकास केरल की एक कपड़ा कंपनी, किटेक्स समूह के बाद आया है, जिसने पिछले साल सितंबर में कहा था कि वह तेलंगाना में दो एकीकृत फाइबर से परिधान निर्माण समूहों की स्थापना के लिए 2,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

राज्य सरकार से असहमत होने के बाद, एर्नाकुलम में मुख्यालय वाले किटेक्स ने तेलंगाना के उद्योग मंत्री के.टी. रामा राव, जिन्होंने काइटेक्स समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक साबू एम जैकब को लाने के लिए एक चार्टर्ड जेट भेजा और उनके साथ चर्चा की, जिसके लिए जैकब सहमत हुए और तेलंगाना सरकार के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

JSW Steel ने वित्त वर्ष 24 तक विजयनगर में प्लांट बनाने के लिए 15 हज़ार करोड़ रुपये का निवेश किया

2030 तक एशिया की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा भारत

रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आए 3 युवक, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -