केरल के मुख्यमंत्री कल के-रेल विवाद पर एलडीएफ की महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता करेंगे
केरल के मुख्यमंत्री कल के-रेल विवाद पर एलडीएफ की महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता करेंगे
Share:

तिरुवनंतपुरम: राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी के-रेल परियोजना के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को सत्तारूढ़ माकपा के नेतृत्व वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा की एक आपातकालीन बैठक बुलाई।

अभी तक, एलडीएफ से कोई आपत्ति नहीं है, हालांकि कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ और भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए दोनों इस प्रस्ताव का दृढ़ता से विरोध कर रहे हैं। नाम न छापने की शर्त पर, एक मीडिया आलोचक ने कहा कि बुधवार की बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि परियोजना को लेकर सीपीआई और केरल कांग्रेस (एम) पार्टियों के बीच दरारें उभरी हैं।

"केरल कांग्रेस (एम) को सहयोगियों में सबसे ज्यादा चोट लगी है, क्योंकि प्रदर्शन मध्य केरल जिलों के अपने केंद्र में केंद्रित हैं। इसके अलावा, कई चर्चों ने पहल के लिए अपने विरोध की घोषणा करना शुरू कर दिया है। सीपीआई में भी चीजें तरल दिखाई देती हैं, क्योंकि सीपीआई के राज्य के राजस्व मंत्री के.राजन ने हाल ही में एक अलग स्वर में बात की थी। नतीजतन, सभी की निगाहें कल के लिए निर्धारित बैठक पर हैं "संदेहास्पद ने कहा

विजयन को सोमवार को एक बड़ा बढ़ावा मिला जब सुप्रीम कोर्ट ने परियोजना के सामाजिक प्रभाव मूल्यांकन अध्ययन के हिस्से के रूप में चल रहे सर्वेक्षण को चुनौती देने वाली कई याचिकाओं को खारिज कर दिया, जिसने विद्रोह को जन्म दिया।

हड़ताल का दूसरा दिन: बैंकिंग सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित

शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से की जा रही है जहरीली शराब की तस्करी, RJD ने वीडियो शेयर कर खोली प्रशासन की पोल

शादी पार्टी में शख्स ने पी ली इतनी शराब, हो गई मौत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -