केरल के मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग की तारीफ की
केरल के मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग की तारीफ की
Share:

 


तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को कहा कि शिक्षा विभाग, माता-पिता, शिक्षण समुदाय और समाज ने मिलकर यह सुनिश्चित करने के लिए काम किया कि राज्य की शिक्षा प्रक्रिया पूरे COVID-19 महामारी के दौरान सुचारू रूप से चले। उन्होंने यूनिसेफ के मद्देनजर यह टिप्पणी की। शिक्षा पर COVID-19 के प्रभावों पर भारत केस स्टडी के नेतृत्व में, जिसने इस संबंध में दक्षिणी राज्य की प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री ने अध्ययन रिपोर्ट के कई अंशों का हवाला दिया, जिसमें   राज्य की उपलब्धियों का उल्लेख किया गया था। उन्होंने यूनिसेफ के सर्वेक्षण का हवाला देते हुए ट्वीट किया, "केरल एक अलग राज्य है: युवा और किशोरों दोनों के 70% से अधिक माता-पिता कहते हैं कि समग्र सीखने का विकास समान या बेहतर है।"

"केरल में सबसे अधिक तकनीकी पहुंच है, और यह छात्रों की मदद करने में सबसे सक्रिय राज्यों में से एक रहा है: यह एकमात्र ऐसा राज्य है जहां लगभग हर कोई जो दूरस्थ शिक्षा रिपोर्ट का उपयोग करता है, सरकार ने दूरस्थ शिक्षण सामग्री की पेशकश की है" अध्ययन के अनुसार  विजयन ने उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने महामारी के दौरान बच्चों को बाधाओं को दूर करने और तनाव मुक्त सीखने के माहौल को बनाए रखने में मदद की।

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, चार मंजिला इमारत में लगी आग

भारत का COVID-19 टीकाकरण कवरेज 158.88 करोड़ के पार

Ind Vs SA: भारत-अफ्रीका के बीच पहला ODI आज, क्या होगी टीम इंडिया की XI ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -