'माँ-बहनों का सम्मान करना सीखिए..', मुस्लिम लीग के नेताओं को CM विजयन ने दी नसीहत
'माँ-बहनों का सम्मान करना सीखिए..', मुस्लिम लीग के नेताओं को CM विजयन ने दी नसीहत
Share:

कोच्ची: केरल के सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने रविवार को इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) पर जमकर निशाना साधा, जिसने हाल में एक जनसभा के दौरान उनकी सरकार के वक्फ बोर्ड नीति के विरोध में उनके परिवार पर अभद्र टिप्पणी की थी. उन्होंने पार्टी नेतृत्व को सलाह देते हुए कहा कि किसी की भी मां-बहन का सम्मान करना सीखें.

जनसभा में असभ्य नारे और टिप्पणियों के लिए IUML पर हमला करते हुए सीएम विजयन ने कहा कि संस्कार सीखने की शुरुआत परिवार से ही होती है. IUML की रैली में लगाए गए नारों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम विजयन ने सवाल किया कि उन्होंने (IUML ने) वक्फ बोर्ड के मुद्दे में उनके दिवंगत पिता को क्यों घसीटा. बता दें कि IUML की रैली में कहा गया था कि विजयन के दिवंगत पिता मुंदायिल कोरान ताड़ी निकालते थे और केरल उन्हें दहेज में नहीं मिला है. इस पर सीएम विजयन ने कहा कि मैं नहीं समझ पाया कि आपने वक्फ बोर्ड के मुद्दे में मेरे गरीब पिता को क्यों घसीटा गया, जिनका देहांत तब हो गया था जब मैं उच्च विद्यालय में पढ़ता था. उन्होंने आपका क्या बिगाड़ा? क्या ताड़ी निकालना उनके लिए गलत था? मैंने शुरू से कहा है कि मुझे गर्व है कि मैं ताड़ी निकालने वाले का पुत्र हूं.    

इसके साथ ही सीएम विजयन ने मुस्लिम लीग के एक नेता द्वारा PWD मंत्री पीए मुहम्मद रियास और उनकी (विजयन की) बेटी वीणा से शादी पर की गई अभद्र टिप्पणी की भी निंदा की. उन्होंने कहा कि आपको सीखना चाहिए कि कैसे अपनी मां-बहन का सम्मान किया जाता है. संस्कार की शुरुआत परिवार से होनी चाहिए. बता दें कि कोझिकोड में गुरुवार को मुस्लिम लीग द्वारा आयोजित रैली में पार्टी के राज्य सचिव अब्दुरहमान कल्लायी ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वो खुलकर कहें कि रियास की गत वर्ष वीणा के साथ हुई शादी अवैध है.

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -