केरल: CM पिनाराई विजयन ने की क्रिसमस पार्टी की मेजबानी, राज्यपाल आरिफ को नहीं मिला आमंत्रण
केरल: CM पिनाराई विजयन ने की क्रिसमस पार्टी की मेजबानी, राज्यपाल आरिफ को नहीं मिला आमंत्रण
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने 20 दिसंबर को क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए मैस्कॉट होटल में क्रिसमस दावत का आयोजन किया था। जी हाँ लेकिन इस आयोजन में उन्होंने केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को छोड़कर राज्य के कई मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया। मिली जानकारी के तहत हाल ही में राजभवन ने इसकी पुष्टि की है। पुष्टि करते हुए यह कहा गया है कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था। जी हाँ और इसी बीच, राज्यपाल आरिफ ने 20 दिसंबर को कोझीकोड के 'लव ऑफ होम' कूटोली के निवासियों के साथ क्रिसमस मनाया।

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं तमन्ना भाटिया

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हफ्ते सीएम पिनाराई विजयन, कैबिनेट के सदस्य और विपक्ष के नेता वीडी सतीसन भी राजभवन द्वारा सभी को निमंत्रण भेजे जाने के बावजूद राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान द्वारा आयोजित क्रिसमस पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। जी दरअसल केरल के मुख्ययमंत्री पिनाराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के बीच काफी समय से खींचतान देखने के लिए मिल रही है। आपको यह भी बता दें कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने राज्य के 9 विश्वविद्यालयों के कुलपतियों से इस्तीफा मांगा था। वहीं उसके बाद नौ विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने इस्तीफा देने के राज्यपाल के आदेश को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया था।

आपको बता दें कि विश्वविद्यालयों के कुलपतियों की नियुक्ति को लेकर राज्यपाल और सरकार के बीच विवाद चल रहा है। जी हाँ और केरल सरकार राज्य के राज्यपाल पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एजेंडे को लागू करने का आरोप लगा रही है। सीएम विजयन ने राज्यपाल आरिफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'वह अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं और ये अलोकतांत्रिक है।'

अब कैफे चलाएगी सुपर मॉडल रोबोट, 2023 में खुलेगा यहाँ

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में 56 दुकान भी करेगा मेहमाननवाजी, परोसे जायेंगे यह व्यंजन

VIDEO! अचानक स्कूल बस के नीचे आ गया स्कूटर सवार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -