केरल के  स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पिनाराई विजयन समेत पूरे केबिनेट को दिया जाएगा कोविड का टीका
केरल के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पिनाराई विजयन समेत पूरे केबिनेट को दिया जाएगा कोविड का टीका
Share:

केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने सोमवार को कहा कि एक या दो मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन में मंत्री और विधायक कोविड टीका लेंगे। स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा, जो वर्तमान में अपने गृह जिले कन्नूर का दौरा कर रहे हैं, ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैक्सीन लेते देख कर खुश था। सभी मैं वैक्सीन लेना चाहते थे, लेकिन तब तक हमने प्राथमिकता सूची में आने तक इंतजार करने का फैसला किया। 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि अब हम आ गए हैं, मैं इसे कल ले जाऊंगा और मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक बनेंगे, "60 वर्ष से अधिक आयु के लोग और 45 से 59 साल के बीच के लोग, जो पोर्टल में पंजीकृत थे, उन्हें मिलना शुरू हो गया था। निजी अस्पतालों के अलावा राज्य के अस्पतालों में उनके जाब्स। विशेष रूप से, राजधानी शहर के बीचोंबीच स्थित सामान्य अस्पताल में अपने 50 से अधिक लोग कतार में खड़े थे। 

"मुझे अपना पाने के लिए लगभग एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा। चूंकि मैंने आने से पहले पोर्टल में पंजीकरण किया था, इसलिए मैं इसे तेजी से प्राप्त करने में सक्षम था। जो लोग पंजीकरण के बिना आए थे, उन्हें पहले पंजीकरण करना था और फिर इंतजार करना था। मुझे अब खुशी महसूस हो रही है। पहली खुराक लेना और अब मैं अपने दूसरे दिन की गिनती कर रहा हूं, “एक 64 वर्षीय महिला ने अपने टीके प्राप्त करने के बाद कहा- केरल में अनुमान के अनुसार उपरोक्त 60 आयु वर्ग में लगभग 4.5 मिलियन लोग हैं और रिपोर्ट है कि राज्य को इस श्रेणी में उपयोग करने के लिए 4.5 लाख खुराक दी जाएगी।

बिकरू शूटआउट: पुलिस के हत्थे चढ़े विकास दुबे के 6 साथी, हमले में इस्तेमाल राइफल भी बरामद

महिला के साथ लगातार बलात्कार करता रहा जेठ, इंकार करने पर पति ने दिया 3 तलाक़

बंगाल चुनाव: आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है TMC, जंगलमहल पर 'फोकस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -