12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या, अलाप्पुझा में धारा 144 लागू
12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या, अलाप्पुझा में धारा 144 लागू
Share:

केरल में दो राजनीतिक हत्याओं से माहौल गर्म हो गया है। जी दरअसल यहाँ 12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या होने से अलाप्पुझा जिले में तनाव पैदा हो गया है। यहाँ तनाव को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है और CM ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। आप सभी को बता दें कि अलप्पुझा में आज यानी रविवार सुबह भाजपा नेता की हत्या कर दी गई। इस मामले में मृतक की पहचान रंजीत श्रीनिवासन के रूप में हुई है जो भाजपा ओबीसी मोर्चा के सचिव थे। खबरों के अनुसार सुबह-सुबह उनके घर में कुछ लोग घुसे और उनकी हत्या कर दी।

वहीं इससे ठीक पहले बीते शनिवार देर रात सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के नेता केएस शान की हत्या हुई थी। इस दौरान पार्टी ने हत्या का आरोप आरएसएस पर लगाया था। अब यह माना जा रहा है कि एसडीपीआई नेता केएस शान के प्रतिशोध में भाजपा नेता की हत्या की गई है। करीब 12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या के बाद कलेक्टर ने अलाप्पुझा में दो दिन के लिए धारा 144 लागू कर दी है। दूसरी तरफ केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अलाप्पुझा में हुई दोनों नेताओं की हत्या की निंदा की।

उनका कहना है कि पुलिस हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। इसी के साथ CM ने कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। आप सभी को बता दें कि केरल में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के सचिव केएस शान पर हमले के बाद उन्हें अलाप्पुझा के अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उन्हें कोच्चि रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है एक अज्ञात गिरोह के लोगों ने केएस शान पर हमला कर दिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ एसडीपीआई नेता की हत्या के बाद पार्टी अध्यक्ष एमके फैजी ने मामले में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) का हाथ होने का आरोप लगाया।

'ओमीक्रॉन' के बढ़ते मामलों के बीच कहर बरपा रहा है कोरोना, सामने आए इतने संक्रमित केस

पाक में हुआ ब्लास्ट, बिल्डिंग के गिरने से मौत का आंकड़ा बढ़ने की सम्भवना

विक्की जैन ने स्पेशल अंदाज में पत्नी अंकिता लोखंडे को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -