केरल: तिरुपति बालाजी जाने वाले भक्तों पर प्रतिबंध, मंदिर हुआ बंद
केरल: तिरुपति बालाजी जाने वाले भक्तों पर प्रतिबंध, मंदिर हुआ बंद
Share:

तिरुपति बालाजी को अपने श्रद्धालुओं के लिए खोलने के कारण बहुत अराजकता थी और उन्हें मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी गई थी। हाल ही में, श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में भक्तों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिसमें 15 व्यक्तियों को शामिल किया गया है, जिसमें मंदिर के प्रमुख पुजारी और सहायक मुख्य पुजारी भी शामिल हैं, जिन्होंने SARS-CoV-2 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कुछ सहायक कर्मचारियों और मंदिर के दो गार्डों ने भी सकारात्मक परीक्षण किया, संबंधित मंदिर प्रशासन ने शुक्रवार से तीर्थयात्रियों के प्रवेश को सीमित करने का निर्णय लिया। संयुक्त मुख्य पुजारी सकारात्मक परीक्षण करने वाले पहले व्यक्ति थे। मंदिर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी. राथेसन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तंत्री थरनल्लूर सत्येसन नंबूदरीपाद इस बीच पूजा करेंगे।

अधिकारी पद्मनाभपुरम थेवरकिट से देवी सरस्वती की मूर्तियों के एक दिन पहले 16 अक्टूबर को मंदिरों का पालन करने के लिए मंदिर को खोलने का काम करते हैं, वेलिमलाई मुरूगन मंदिर से कुमारस्वामी और सुचिन्द्रम में मुन्नुत्तीनंगा से मुनिन्दतिनंगा मंदिर के सामने नवरात्रि मंडपम पहुंचे। समारोह। 10-दिवसीय अल्पाशी त्योहार 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और तांत्रिक और मंदिर के अधिकारियों को इस पर एक कॉल करना होगा।

वही 30 मार्च को शुरू होने वाला 10-दिवसीय पेनकुनी उत्सव, और COVID-19 मामलों में तेजी के कारण स्थगित कर दिया गया, 10 सितंबर से कम महत्वपूर्ण तरीके से आयोजित किया गया था। पांच सुरक्षा कमांडो, तकनीकी विंग के एक पुलिस अधिकारी और तीन कर्मचारियों ने जुलाई में SARS-COV-2 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद 21 मार्च से भक्तों के लिए मंदिर से बाहर निकाला, तथा मंदिर 26 अगस्त को खोला गया।

दिल्ली में 15 अक्टूबर से नहीं चलेंगे डीज़ल जनरेटर ! कंस्ट्रक्शन के लिए लेनी होगी इजाजत

प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस द्वारा मीडिया को कुचलने की कोशिश बर्दाश्त नहीं करेंगे

विवादों में घिरा टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा, शेड्यूल देखकर भड़के एलन बॉर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -