VIDEO: केरल में फुटबॉल मैच के दौरान बड़ा हादसा, 200 से अधिक लोग हुए घायल
VIDEO: केरल में फुटबॉल मैच के दौरान बड़ा हादसा, 200 से अधिक लोग हुए घायल
Share:

मल्लपुरम : केरल के मलप्पुरम अंतर्गत पुंगोड इलाके में एक हादसा (Poongod gallery collapse Malappuram) हो गया। मिली जानकारी के तहत एक फुटबॉल मैच के दौरान मैदान के किनारे बनाई गई अस्थायी गैलरी ढह गई। वहीं इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि हादसे में 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं। वहीं घायलों में पांच लोगों की स्थिति गंभीर है। इस मामले को बीते शनिवार का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना वंदूर और कालिकावु के पास गांव पोंगोडु से मिली। जी दरअसल यहां 'सेवेन्स' फुटबॉल मैच खेला जा रहा था।

वहीं पुलिस का कहना है सभी घायलों को पास वंदूर निम्स, नीलांबुर जिला अस्पताल और मंजेरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि यह घटना रात करीब नौ बजे की है, जब दो स्थानीय टीमों के बीच सेवेन्स फाइनल मैच खेला जा रहा था। इसके अलावा पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि, 'घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।' वहीं अस्थायी गैलरी में कथित तौर पर 1,000 से अधिक दर्शकों को समायोजित किया गया था, हालांकि, समाचार एजेंसी पीटीआई ने कहा है कि मौके पर करीब 2000 लोग मौजूद थे। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वंदूर में रहने वाले लोग फुटबॉल के प्रति जुनूनी हैं।

बीते शनिवार को फुटबॉल मैच देखने के लिए 1000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे, हालांकि, बांस से बनी अस्थाई दीर्घा में क्षमता से अधिक लोग चढ़े हुए थे। करीब दो दिनों से झमाझम हो रही बारिश के कारण खतरा ज्यादा बढ़ गया था। वहीं प्रारंभिक निष्कर्ष के मुताबिक स्टेडियम में बारिश और अत्यधिक भीड़भाड़ के कारण अस्थायी गैलरी ढह गई और घटना के तुरंत बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

हाईवे पर पानी का गुब्बारा मारने से पलटा ऑटो, मामला जानकर दहल जाएगा आपका दिल

2 समुदायों में हुआ खूनी संघर्ष, घायलों से मिले CM शिवराज

हाई स्पीड कार ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोग हुए जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -