नहीं रहे मशहूर अभिनेता पीसी जॉर्ज, इस कारण गई जान
नहीं रहे मशहूर अभिनेता पीसी जॉर्ज, इस कारण गई जान
Share:

कोच्चि: मलयालम सिनेमा में खलनायक की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता पीसी जॉर्ज का शुक्रवार सुबह एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे 74 वर्ष के थे और बीमारी से पीड़ित थे। उन्होंने चाणक्य, अथर्वम, इन्नाले और संगम जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। वह त्रिशूर के कोराट्टी के रहने वाले हैं। उन्हें कल कारुकुट्टी के सेंट जोसेफ बेथलहम चर्च में दफनाया जाएगा। वह स्पेशल ब्रांच एसपी थे। 

उन्होंने 78 फिल्मों में अभिनय किया है। जॉर्ज ने केजी जॉर्ज और जोशी सहित कई प्रमुख मलयालम निर्देशकों के साथ काम किया है। वह कई अच्छी फिल्मों का भी हिस्सा थे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण वह काफी समय से फिल्मों में सक्रिय नहीं थे। जॉर्ज पुलिस के एसपी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और उन्हें विभिन्न खलनायक भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। 

हालाँकि, उन्होंने थिएटर में अपना अभिनय शुरू किया और जल्द ही मलयालम फिल्मों में स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अस्सी के दशक की शुरुआत में राज्य की राजधानी में तैनात होने के बाद उनके फिल्मी करियर को ब्रेक मिला और 1988 में ममूटी स्टारर- 'संघम' में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उनके करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ गया और तब से उनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई कारण नहीं था। अंतिम संस्कार शनिवार को त्रिशूर के पास उनके गृह पल्ली में किया जाएगा।

कोरोना को मात देकर घर लौटी 98 वर्षीय महिला, डॉक्टर बोले- उनका आत्मविश्वास गज़ब का है..

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं #AskKTR, जानिए क्या है मामला?

तेलंगाना में कोरोना के मामलों में आई गिरावट, एक दिन में 33 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -