केरल में कोरोना के 7,834 नए मामले आए सामने
केरल में कोरोना के 7,834 नए मामले आए सामने
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। राज्य में बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच, केरल ने अपने 4,476 मरीजों के एक दिन के उच्चतम सुधार की सूचना दी, यहां तक कि 7,834 व्यक्तियों ने शनिवार को उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "4,476 व्यक्तियों के नमूने आज नकारात्मक लौट आए, जो एक दिन में अब तक की सबसे अधिक वसूली है।" पिछले 24 घंटों में, 54,563 नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए हैं। शुक्रवार को, राज्य की COVID-19 गिनती ने पहली बार 9,000 का आंकड़ा पार किया था।

धारा 144 सीआरपीसी के तहत प्रतिबंधात्मक निर्देश शनिवार से राज्य में प्रभुत्व में आ गए, जिसके अनुसार पांच से अधिक लोग किसी भी स्थान पर इकट्ठा नहीं हो सकते हैं, जिसमें दुकानें, बैंक और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान शामिल हैं। इससे पहले शनिवार को, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि सरकार के पास कठोर COVID-19 मानदंडों को मजबूत करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।" यदि लोगों को दुकानों में जाने की अनुमति है, तो दस्ताने का उपयोग करना आवश्यक है। यह सुनिश्चित करने के लिए दुकान मालिकों की ज़िम्मेदारी होगी कि COVID प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। यदि नहीं, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जुर्माना हो जाएगा अगर जुर्माना घिसे नहीं।"

मंत्री केके शैलजा ने कहा कि तिरुवनंतपुरम में शनिवार को सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए - 1,049, जबकि तीन जिले-- मलप्पुरम, एर्नाकुलम और कोझिकोड में 900 से अधिक मामले दर्ज किए गए। सीओवीआईडी -19 की वजह से 813 लोगों की मौत हो गई। 813 लोगों की मौत हो गई। मृतक की उम्र 47 से 78 के बीच थी। 6,850 लोग संपर्क के माध्यम से संक्रमित थे, 49 विदेश से आए थे और 187 अन्य राज्यों से आए थे। । निन्यानवे स्वास्थ्यकर्मी उनमें से थे, जिनके नमूनों का शनिवार को सकारात्मक परीक्षण किया गया - 24 तिरुवनंतपुरम से और 23 कन्नूर से मिले है।

दो दिवसीय जयपुर दौरे पर RSS चीफ़ भगवत, इन अहम मुद्दों पर करेंगे बैठक

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: इस दिन बनीश कोडियारी से पूछताछ करेगी ईडी

जब 64 वर्षीय विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को कह डाला उम्रदराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -