केरल में नाव पलटने से 3 मछुआरों की मौत, रेस्क्यू किए गए 4 लोग
केरल में नाव पलटने से 3 मछुआरों की मौत, रेस्क्यू किए गए 4 लोग
Share:

कोच्ची: केरल के कासरगोड जिले (Kasaragod) में नेल्लीकुन्नू बंदरगाह (Nellikunnu Harbour) के पास एक मुहाने पर ज्वारीय लहरों के दौरान एक नौका के पलटने की वजह से तीन मछुआरों (Fishermen) की डूबने से मौत गई. तटीय पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि लापता लोगों का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी था, किन्तु सोमवार को सुबह उनके शव यहां कोडी बीच पर तैरते हुए पाए गए. 

तटीय पुलिस ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त रथीश (44), कार्तिक (20) और संदीप (36) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, रविवार को तेज लहरों की वजह से मछुआरों की नाव पलट गई. पुलिस ने बताया कि हालांकि नाव में कुल सात लोग मौजूद थे, उनमें से चार डूबती हुई नाव को पकड़े हुए थे और उनको अन्य मछुआरों ने बचा लिया.

पुलिस ने बताया कि बचाए गए लोगों को सिर्फ मामूली चोटें आईं है और उन्हें पास के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने बताया कि भारतीय तटरक्षक दल, तटीय पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया था. बता दें कि इसी तरह का एक हादसा चक्रवाती तूफान ‘यास’ की वजह से ओडिशा के जगतसिंहपुर में हुआ था, जहां एक नदी में नौका के पलट जाने के बाद जिला प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) ने मिलकर 10 लोगों को बचा लिया था.

के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

MP: कोविड टीकाकरण महाअभियान के बावजूद भोपाल में नहीं लग रहा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -