केरल बाढ़ : बिग बी ने की पीड़ितों की मदद, फिर भी खड़े हो रहे हैं सवाल
केरल बाढ़ : बिग बी ने की पीड़ितों की मदद, फिर भी खड़े हो रहे हैं सवाल
Share:

केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दुनियाभर से लोग आगे आ रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग सभी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस सूची में कैसे पीछे रह सकते हैं. बीग बी ने केरल की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान में दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कुछ पर्सनल चीजें भी दी हैं. जिनमे कि 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट और कई सारे स्कार्व्स, 40 जोड़ी जूते शामिल हैं.

बाढ़ प्रभावित लोगों को खाना बनाकर खिला रहा है बॉलीवुड का ये सुपरहीरो

हालांकि इसके बाद भी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर डोनेशन को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में बिग बी ने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे किसी रिकॉर्ड‍िंग स्टूडियो में अपने आने वाले शो 'KBC' की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे यह पूछ डाला कि केरल को डोनेशन दिया क्या?

 

जिसपर अमिताभ ने बड़ी सादगी से जवाब देते हुए कहा 'जी दिया......पता चल गया आपको....आपने दिया क्या?' बता दें कि इनके अलावा बॉलीवुड से शाहरुख खान, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, अभिषेक बच्चन, सुशांत सिंह राजपूत ने भी केरल वासियों को बड़ी धनराशी देखर अपना बड़ा योगदान दिया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी

तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

योद्धा बनकर अंग्रेजो को धूल चटाने आ गए हैं चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -