दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

Dec 05 2017 01:00 PM
दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

नई दिल्ली. दिल्ली में विदेशी महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. केन्या की एक महिला ने आरोप लगाया है कि नाइजीरिया के एक व्यक्ति ने उसके साथ द्वारका में बलात्कार किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

पुलिस ने बताया कि पुलिस को इस घटना की खबर सोमवार रात मिली है. उन्होंने बताया कि  20 वर्षीय विदेशी महिला ने आरोप लगाया है कि वसंत विहार के एक रेस्टोरेंट में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. एक दिन आरोपी युवक उसे अपने घर द्वारा के पोचनपुर ले गया. वहां उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला. किसी तरह पीड़िता वहां से निकलकर घर पहुंची. पुलिस के अनुसार आरोपी अभी फरार है. मामले की तहकीकात जारी है.

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ द्वारा सेक्टर 23 के थाने पहुंची. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने महिला के बताए हुए पते पर दबिश दी, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया था.

बीजेपी नेता हत्या कांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी

युवक ने लगाई खुद को आग

बेटे ने की बीमार माँ की हत्या