केन्या की लड़की का अपहरण कर गैंगरेप
केन्या की लड़की का अपहरण कर गैंगरेप
Share:

दिल्ली: हरियाणा के शहर गुरुग्राम में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां पर एक विदेशी युवती से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है देर रात पांच कार सवार लोगों ने एक कीनियाई लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यहाँ के ब्रिस्टल चौक से एक स्कॉर्पियो में सवार कुछ पांच युवकों ने केन्या की रहने वाली इस युवती को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती खींच लिया. फिर आरोपी अपनी गाड़ी को सेक्टर 56  के घाटा के टीन शेड से बने एक कमरे में ले गए. जिसके बाद आरोपियों ने वहां जाकर शराब पी और उसके बाद एक के बाद एक विदेशी लड़की के साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद विदेशी पीड़िता किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस को दी. मामला विदेशी युवती से गैंगरेप का था तो पुलिस ने भी आनन-फानन में युवती का मेडिकल कराया. इस घटना के बाद सभी आरोपी मोके से फरार हो गए. मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामले में तीन आरोपिओं को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस फरार चल रहे अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

तिहाड़ जेल में मुजरिम ने की ख़ुदकुशी

दिल्ली पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर गिरफ्तार

हरियाणा में नाबालिग बच्ची से बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -