नर्स की नौकरी छोड़ पोर्नस्टार बनी ये लड़की

दुनियाभर में कई ऐसी लडकियां हैं जिन्होंने अच्छे काम को छोड़कर पोर्न फिल्मों में काम करना ज्यादा अच्छा समझा. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खुद बताया है कि वह पहले क्या काम किया करती थी और उसके बाद वह कैसे पोर्न इंडस्ट्री में आई. उन अभिनेत्रियों में ही एक नाम शामिल है केंड्रा लस्ट का, जिन्हे आप सभी बखूबी जानते ही होंगे.

केंड्रा का जन्म 18 सितंबर 1978 में हुआ था और उसके बाद उन्होंने पढ़ाई की. कई समय बाद केंड्रा को जॉब मिली और वह जॉब रही नर्स की. केंड्रा ने नर्स के तौर पर कई सालों तक काम किया और उसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया. पोर्न फिल्मों में आज के समय में केंड्रा का नाम सबसे ज्यादा अव्वल हैं और उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काफी तेजी से पसंद किया जाता हैं.

केंड्रा ने अपने पोर्न जगत का करियर 2012 में शुरू किया था और उसके बाद वह करीब छह साल तक पोर्न जगत में कार्यरत रही. अब केंड्रा की उम्र 39 साल हो चुकी हैं लेकिन फिर भी आज वह सभी की पहली पसंद हैं. केंड्रा अब एक बच्चे की मॉम हैं लेकिन फिर भी उन्हें आज के समय में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं. अपनी फिल्मों के लिए कई बार केंड्रा को अवार्ड्स भी मिल चुके हैं और इन दिनों वह पोर्न जगत से दूर हैं.

दोनों हाथों से अलग-अलग भाषा में लिखने में माहिर है तेजस्वी

बार डांसर पर आया दिल तो लूटा दिए करोड़ों रूपये

इस वजह से 9 लाख वर्ग किलोमीटर और बढ़ गया रेगिस्तान का दायरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -