Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक
Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक
Share:

हॉलीवुड की फैशनिस्टा और ट्रेंड सेटर केंडल जेनर (Kendall Jenner) अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. उन्होंने एक बिकिनी के संग काउबॉय शूज की एक जोड़ी पहने एक डाइविंग बोर्ड पर लेटकर एक से बढ़कर एक पोज दिए है. इसके उपरांत अब केंडल जेनर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही हैं और इंटरनेट उनके हौसले की तारीफ कर रहा है.

कार्दशियन के लिए नहीं बड़ी बात: 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' परिवार के लिए एक न्यूड सोशल मीडिया फोटोज कोई नई बात नहीं है. किम कार्दशियन के गुड अमेरिकन विज्ञापन से लेकर पेपर पत्रिका के लिए ऐसे फोटोशूट कई बार करवा चुकी है. हाल ही में किम की तस्वीरों की चर्चा हो रही थी और अब केंडल जेनर ने भी इसमें सहयोग दे दिया है. 

ऐसी हैं 4 नई तस्वीरें: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लुइस अल्बर्टो रोड्रिगेज और कार्लोस नाजारियो द्वारा ली गई इन फोटोज में केंडल के अलग-अलग लुक देखने के लिए मिल रहे है. जिनमें से एक में वह एक डाइविंग बोर्ड पर एक छोटी स्कर्ट और एक काउबॉय शूज के साथ, दूसरी तस्वीर में ब्लैक ओवर कोट पहने हुए, तीसरी फोटो में ट्रांसपेरेंट और अंतिम में एक बिकिनी में दिख रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendall (@kendalljenner)

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

ब्लैक ऑउटफिट में बला की खूबसूरत दिखी कैटी पेरी

वर्ल्ड वॉर के कई दर्दनाक किस्सों से रूबरू करवा चुकी है ये 4 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -