केंडल जेनर ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट की अपनी सेक्सी बॉडी
केंडल जेनर ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट की अपनी सेक्सी बॉडी
Share:

हॉलीवुड स्टार और सेक्सी मॉडल केंडल जेनर आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. केंडल ने शुरुआत से ही अपनी बहनों की तरह बोल्ड पहचान बनाई है और वह अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के लिए इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. बता दें केंडल जेनर की न्यूड और बिकिनी फोटो को फैंस काफी पंसद करते हैं. वह कभी भी ऐसे फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं है और बेबाकी से फोटोज और वीडियोस शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में एक बार फिर केंडल जेनर ने सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. उनकी यह सभी फोटोज इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. सभी फैंस को केंडल का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. इस तस्वीर में केंडल ने अपने बिकिनी बॉडी दिखाई है. ग्रे रंग की बिकिनी में केंडल की सेक्सी बॉडी दिखाई दें रही हैं.

उनके ये सभी सेक्सी और हॉट फोटोज इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. अब तक केंडल की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और फैंस के ढेरों कमैंट्स भी आ चुके हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'don’t mind me #adidasSLEEK @adidasoriginals #createdwithadidas #adidas_Ambassador' बता दें केंडल मशहूर मॉडल और अरबपति काइली जेनर की बड़ी बहन है. लेकिन हॉटनेस के मामले में तो केंडल काइली को कड़ी टक्कर देती हैं.

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

डेमी रोज के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

विश्वविद्यालय प्रवेश घोटाले में फंसे हॉलीवुड के यह बड़े सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -