बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी मनाती हुई नज़र आई केंडल जेनर
बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी मनाती हुई नज़र आई केंडल जेनर
Share:

नए वर्ष के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक शायद यह है कि यह सप्ताहांत पर आरम्भ हुआ है। ऐसा लगने लगा है कि यह केंडल जेनर के लिए रोमांचक था क्योंकि मॉडल ने अपने प्रेमी डेविन बुकर के साथ उत्सव में भी हिस्सा ले लिया था। जेनर द्वारा शेयर की गई एक नई पोस्ट में, वह अपने दो पसंदीदा, एक उसके शराब ब्रांड और दूसरे, उसके प्रेमी के साथ पोज़ देती हुई नज़र आई है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, केंडल ने एक मिरर सेल्फी को शेयर किया, जिसमें उसने बॉयफ्रेंड डेविन बुकर के साथ मुस्कुराती हुई नज़र आ रहीं है। दोनों बीते वर्ष इंस्टाग्राम पर आधिकारिक हो चुके थे और तब से अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुले हैं। 2021 भी केंडल और डेविन के लिए एक विशेष वर्ष था क्योंकि उन्होंने बीते वर्ष अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।


यह बोला गया है कि कार्दशियन-जेनर परिवार ने भी केंडल और डेविन के रोमांस को अपनी मंजूरी दें चुकी है और परिवार का मानना ​​है कि उन्होंने इस मॉडल को कभी किसी और के साथ खुश नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंडल अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि "माई वीकेंड" केंडल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को उनके फैंस के साथ-साथ परिवार का भी बेहद ही प्यार मिल रहा है। उनकी बहन काइली, जो वर्तमान में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है, उन्होंने पोस्ट पर लिखा, "यू आर सो क्यूट"। इसके अलावा, कर्टनी कार्दशियन ने केंडल की पोस्ट पर  कमैंट्स करते हुए  कहा, "प्यारा सप्ताहांत।" हालाँकि सबसे प्यारी टिप्पणियों में से एक को उनकी दूसरी बड़ी बहन, ख्लो कार्दशियन ने छोड़ दिया, जिन्होंने लिखा, "मैं एक दिन आपके होने का इंतजार नहीं कर सकती।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendall (@kendalljenner)

यदि आने वाले सप्ताह तक खुले रहे सिनेमा घर तो इतने करोड़ कमा सकती है टॉम हॉलैंड की मूवी

हर दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए बेला हदीद ने जीता अपने फैंस का दिल

वास्तव जीवन में भी इस सम्मान से नवाजे गए जेम्स बांड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -