बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज
बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज
Share:

हॉलीवुड में अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में छाने वाली केंडल जेनर ने हाल ही में अपनी बहुत ही अच्छी दोस्त बेला हदीद के साथ एक शानदार फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि केंडल इंस्टाग्राम पर काफी सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और उन्होंने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसे फोटोज अपलोड किए हैं जो बोल्ड और हॉट रहे हैं. केंडल के साथ इस तस्वीर में बेला बहुत ही सेक्सी दिखाई डे रहीं हैं. दोनों ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी है और यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने ochirly के लिए कराया है.

घर का किराए देते-देते परेशान हो गई ये हॉट एक्ट्रेस

इस फोटोशूट में दोनों का अंदाज काफी सेक्सी नजर आ रहा है. हाल ही में केंडल ने एक फोटोशूट अपनी बहन कायली जेनर के साथ भी कराया है इस फोटोशूट में दोनों बहने बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. केंडल बहुत ही हॉट मॉडल है और उन्होंने कई न्यूड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं. उनके न्यूड फोटोशूट्स दर्शकों के द्वारा खूब पसंद भी किए गए हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

केंडल कुछ समय पहले ही ब्लैक बिकिनी में भी नजर आईं थीं और उनकी ब्लैक बिकिनी वाली तस्वीरों ने तो इंस्टाग्राम पर सनसनी ला दी थी. उनकी वह तस्वीर खूब तेजी से पसंद की गई थी. केंडल थोड़े समय पहले ही वोग मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवा चुकीं हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिलहाल वह अपनी बहन के साथ कराए फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में हैं.

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

यह भी पढ़े..

कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

अरबों की मालकिन है यह 20 साल की मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -