केलसी के बॉयफ्रेंड ने किया उन्हें किचन में प्रपोज
केलसी के बॉयफ्रेंड ने किया उन्हें किचन में प्रपोज
Share:

केलसी बेलेरीनी के लिए साल 2016 बहुत अच्छा गुजरा और साल का अंत बिलकुल फेयरी टेल की एंडिंग की तरह हो रहा है. जी हाँ, केलसी के बॉयफ्रेंड मॉर्गन एवन्स ने उन्हें क्रिसमस के दिन प्रोपोज़ किया। केलसी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि पूरे नौ महीने तेरह दिन के बाद, आखिर उसने घुटनो के बल बैठकर मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। मैं उस वक्त किचन में पेनकेक्स बना रही थी.

उसे प्यार करने मेरी जिदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट रहा है और अब मुझे ज़िन्दगी भर यही करना है. इस इंस्टाग्राम मैसेज के साथ ही उन्होंने एक पिक भी पोस्ट की है जिसमे वो अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा रही है.पिक में वो बेहद खुश दिखाई दे रही है और मोरकां उनकी गर्दन पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस पिक्चर पर उन्होंने कैप्शन लिखा है "व्हेन यू नो यू नो. केलसी इस ऑस्ट्रेलियाई सिंगर से इस साल मार्च में सीएमसी अवार्ड के दुरान ही मिली थी जहां इन दोनों को इस शो को होस्ट करना था.इसके बाद जल्द ही वो एक दुसरे के प्यारे फोटोज सोशल मेंडिस पर शेयर करने लगे. केल्स की बात की जाए तो वो टेलर स्विफ्ट की काफी अच्छी दोस्त हैं और हम एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि टेलर की तरफ से जल्द ही कोई बधाई संदेश या प्यार सा गिफ्ट आ सकता है.

ब्लैक चाइना को नहीं मिले क्रिसमस स्टॉकिंग्स

बेल्ला को एक मौका और देना चाहते हैं टायलर

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -