अभिनेत्री केली प्रेस्टन ने दुनिया को कहा अलविदा, दो साल से लड़ रही थी कैंसर से जंग
अभिनेत्री केली प्रेस्टन ने दुनिया को कहा अलविदा, दो साल से लड़ रही थी कैंसर से जंग
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा केली प्रेस्टन का कैंसर की वजह से देहांत हो गया है. अभिनेत्री 57 वर्ष की थीं. अभिनेत्री केली प्रेस्टन बीते दो वर्ष से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थी. अभिनेत्री केली के पति और अभिनेता जॉन ट्रावोल्टा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री के निधन की जानकारी साझा की है. 

इस पोस्ट में अभिनेता जॉन ने लिखा, 'बहुत दुख के साथ ये कहना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत पत्नी केली का देहांत हो गया है. वो दो वर्ष से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही  थीं. उन्होंने बहुत हिम्मत के साथ इस जंग को लड़ा. आप सभी का प्यार और सपोर्ट मेरी वाइफ को मिलता रहा है. मैं और मेरा पूरा परिवार हमेशा केली के डॉक्टर्स और नर्सेस के आभारी रहेंगे. इसके साथ ही केली के सभी फ्रेंड्स को भी शुक्रिया जो उसे प्यार करते थे. अभिनेत्री केली को प्यार और जिंदगी के लिए हमेशा याद किया जाएगा. मैं फिलहाल अपने बच्चों को वक्त दूंगा जिन्होंने अपनी मां को खो दिया है. '

बता दें की अभिनेत्री केली प्रेस्टन अपने परिवार में पति जॉन ट्रावोल्टा, बेटी इला और बेटा बेंजामिन को पीछे छोड़ गई हैं.   हालांकि अभिनेत्री के एक बेटे जेट की वर्ष 2009 में निधन हो गया था. अगर अभिनेत्री केली की फिल्मों की बात करें तो उनकी मुख्य फिल्में जेरी मैग्यर, गोट्टी, ट्विंस, जैक फ्रॉस्ट, फॉर लव ऑफ द गेम सहित अन्य फाइलों के नाम शामिल हैं.

पीरू झील में अभिनेत्री रिवेरा की तलाश में जुटा उनका परिवार, नहीं मिला कोई सुराग

सूरजमुखी के फूलों के बीच मस्ती करते नजर आईं जेनिफर गार्नर

इस अभिनेता के साथ जल्द फिल्म निर्देशित करेंगे रूसो बंधु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -