धौंस जमाती बेटी के कारण सुर्ख़ियों में छाई हॉलीवुड की पॉप सिंगर
धौंस जमाती बेटी के कारण सुर्ख़ियों में छाई हॉलीवुड की पॉप सिंगर
Share:

देखा जा रहा है कि जिस तरह स्टार्स अपना स्टारडम बरक़रार किये हुए हैं और लोगों में दिलों में अभी तक राज कर रहे हैं. उन्ही स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी हैं, जो काफी लाइमलाइट में रहते हैं और अपनी ही तरह की ज़िद के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. करीना का बेटा तैमूर हो या फिर शाहरुख़ का बेटा अब्राम, सभी अपनी किसी न किसी आदत के कारण फेमस हैं. हाल ही में हॉलीवुड की पॉप गायिका केली क्लार्कसन अपनी बेटी के कारण न्यूज़ में छाने लगी हैं.

केली ने बताया कि उनकी तीन साल की बेटी अभी से धौंस जमाने लगी है. केली ने बताया कि वह अपने छोटे भाई को धक्का देने लगी है. केली ने बताया कि, "मेरी बेटी ने मेरी बहन को हर तरफ घुमाया. जब मेरी बहन मेरे पास आई तो उसने बताया, मुझे लगता है कि तुम्हारी बेटी खुद को पूरी इमारत की मालकिन समझती है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केली की तीन साल की बेटी का नाम रिवर है, जो आने छोटे भाई रेमिंगटन (रेमी) पर अभी से रौब ज़माने लगी हैं. केली ने आगे बेटी के बारे में बात करते हुए बताया कि, "वह उसे धक्का मारकर गिरा देती है और इस तरह व्यवहार करती है जैसे हमें पता नहीं चलेगा." केली क्लार्कसन (36) अपने पार्टनर ब्रांडन ब्लैकस्टोक के साथ यह देखकर खुश होती हैं कि, किस तरह दोनों भाई-बहन खुद को बचने की कोशिश में लगे रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐश्वर्या समेत ये बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया से रखते हैं दूरी

90 के दशक से लेकर अब तक हॉट हैं ये अभिनेत्री

Video: शक्ति कपूर के लिए इस बोल्ड एक्ट्रेस ने उतारे कपडे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -